27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बच्चों में फेमस छोटा भीम थीम पर मर्इ में रोलर कोस्टर शुरू करेगी इमेजिका

मुंबई : भारत के बच्चों में टेलीविजन धारावाहिक छोटा भीम कर्इ सालों से काफी लोकप्रिय है. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि देश में बच्चों के लिए खिलौना बनाने वाली कंपनियां भी अपने उत्पाद की बिक्री बढ़ाने के लिए छोटा भीम की तस्वीर या फिर उसके गुड्डा-गुड़िया का इस्तेमाल […]

मुंबई : भारत के बच्चों में टेलीविजन धारावाहिक छोटा भीम कर्इ सालों से काफी लोकप्रिय है. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि देश में बच्चों के लिए खिलौना बनाने वाली कंपनियां भी अपने उत्पाद की बिक्री बढ़ाने के लिए छोटा भीम की तस्वीर या फिर उसके गुड्डा-गुड़िया का इस्तेमाल करते हैं. बच्चों में लोकप्रिय इसी टेलीविजन धारावाहिक के चरित्र को थीम बनाकर मनोरंजन थीम पार्क इमेजिका रोलर कोस्टर शुरू करने जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः बच्चों पर छोटा भीम व डोरेमोन राखी का जादू

मनोरंजन थीम पार्क इमेजिका ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के साथ मिलकर मई में छोटा भीम कार्टून चरित्र से प्रेरित एक रोलर कोस्टर झूला शुरू करेगी. ग्रीन गोल्ड एनिमेशन छोटा भीम चरित्र की निर्माता है. इमेजिका की निदेशक पूजा शेट्टी देवड़ा ने कहा कि यह भारत में अपनी तरह की पहली साझेदारी है, जब कोई थीम पार्क किसी एनिमेशन निर्माता कंपनी के साथ मिलकर एक झूला शुरू कर रहा है.

उन्होंने कहा कि उनके पसंदीदा चरित्र को उनकी वास्तविक जिंदगी से जोड़ रहा है. कंपनी अन्य बड़ी फिल्मों के साथ साझेदारी के अवसरों की तलाश कर रही है. इमेजिका के संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी धीमंत बक्षी ने कहा कि इससे हमें पार्क में सालाना चार लाख लोगों के और आने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें