35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jiophone के उपभोक्ताआें के लिए खुशखबरी, फीचर फोन में भी काम करेगा फेसबुक एप

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो के फीचर फोन इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताआें के लिए एक खुशखबरी है आैर वह यह कि इस फीचर फोन के उपभोक्ता भी अब अपने फोन पर फेसबुक एप का उपयोग कर सकते हैं. कुल मिलाकर यह कि प्रमुख सोशल मीडिया एप फेसबुक का इस्तेमाल अब जियोफोन पर भी किया जा […]

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो के फीचर फोन इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताआें के लिए एक खुशखबरी है आैर वह यह कि इस फीचर फोन के उपभोक्ता भी अब अपने फोन पर फेसबुक एप का उपयोग कर सकते हैं. कुल मिलाकर यह कि प्रमुख सोशल मीडिया एप फेसबुक का इस्तेमाल अब जियोफोन पर भी किया जा सकेगा. जियोफोन रिलायंस रिटेल का स्मार्ट फीचर फोन है.

इसे भी पढ़ेंः रिलायंस जियो ने लांच किया 4G फीचर फोन, 153 रुपये में वह सब कुछ जो आप चाहते हैं

रिलायंस जियो का कहना है कि उसके ग्राहक बुधवार से जियो एपस्टोर से फेसबुक एप डाउनलोड कर सकेंगे. फेसबुक एप का नया संस्करण विशेष रूप से जियो की ओएस के लिए बनाया गया है. इसमें पुश-नोटिफिकेशन, वीडियो और एक्सटरनलकंटेंट लिंक के समर्थन जैसे फीचर शामिल होंगे. कंपनी के यहां जारी बयान के अनुसार, उसकी इस पहल से वे लोग भी फेसबुक का उपयोग कर सकेंगे, जो फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं.

जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा कि फेसबुक तो शुरुआत है. जियोफोन दुनिया के बेहतरीन मोबाइल एप को एक जगह लायेगा, जो जियोफोन का ग्राहकों से वायदा था. फेसबुक के उपाध्यक्ष (मोबाइल भागीदारी) फ्रांसिस्को वरेला ने कहा कि हम जियो के साथ साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं. जियोफोन के जरिये फेसबुक के इस्तेमाल का यह बड़ा अवसर है. जियोफोन शून्य प्रभावी लागत वाला स्मार्ट फीचर फोन है, जिसके लिए ‘जमानत राशि’ 1500 रुपये है. इसे बाद में कुछ शर्तों के साथ ग्राहक को लौटा दिया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें