31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#Jio के टक्कर में #Airtel का धमाका : रोज पायें 3GB 4G डाटा

रिलायंस जियो को टक्कर देनेके लिए एयरटेल एक नये और आकर्षक ऑफर के साथ आया है. इस ऑफर के तहत एयरटेल रोजाना यूजर्स को 4G नेटवर्क का 3GB डाटा देगा. यह नया प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आया है. #opensignal : #4G स्पीड के मामले में #jio पिछड़ा, #Airtel आगेएयरटेल का यह नया […]

रिलायंस जियो को टक्कर देनेके लिए एयरटेल एक नये और आकर्षक ऑफर के साथ आया है. इस ऑफर के तहत एयरटेल रोजाना यूजर्स को 4G नेटवर्क का 3GB डाटा देगा. यह नया प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आया है.

#opensignal : #4G स्पीड के मामले में #jio पिछड़ा, #Airtel आगे
एयरटेल का यह नया प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है. जिन यूजर्स की डेटा खपत ज्यादा है, उन्हें ध्यान में रखकर एयरटेल 799 रुपये का प्लान लेकर आया है.

इसके अंतर्गत यूजर्स को हर दिन 3GB 2G/3G/4G डाटा मिलेगा. इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भीमिलेगा.

केवल एयरटेल से ही मिल रही है जियो को टक्कर, बाकी कंपनियों का निकल रहा है दम
एयरटेल का यह नया प्लान रिलायंस जियो पर अटैक करनेवाला बताया जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि जियो 509 रुपये के पैक में यूजर्स को हर दिन 2GB डाटा ऑफर कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें