35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चाकूबाजी के खिलाफ नवयुवक सेना का नगर थाना गेट पर धरना-प्रदर्शन

जिलाध्यक्ष पर हमले के आरोपितों की गिरफ्तारी की कर रहे थे मांग मोतिहारी : बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह पर चाकू से हुए जानलेवा हमले को लेकर तीन लोगों को नामजद आरोपित किया गया है. विशाल द्वारा दर्ज की गयी प्राथमिकी में मजुरहा के राहुल कुमार सिंह, पीपरा के राहुल सिंह व […]

जिलाध्यक्ष पर हमले के आरोपितों की गिरफ्तारी की कर रहे थे मांग

मोतिहारी : बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह पर चाकू से हुए जानलेवा हमले को लेकर तीन लोगों को नामजद आरोपित किया गया है. विशाल द्वारा दर्ज की गयी प्राथमिकी में मजुरहा के राहुल कुमार सिंह, पीपरा के राहुल सिंह व शहर अगरवा मुहल्ल के सैम खान को आरोपित किया गया है.
इधर नवयुवक सेना के संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत रंजन के नेतृत्व में सेना के कार्यकर्त्ताओं ने नगर थाना गेट पर बुधवार को धरना प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने हमलावरों को शीध्र गिरफ्तार करने व घायल को सुरक्षा देने की मांग की है. यहां बता दे कि सोमवार की रात्री शहर के रेडक्रॉस के पास हमलावरों ने नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था.
जिनकी चिकित्सा चल रही है. धरना प्रदर्शन में शिवम चौधरी, ब्रिजेश पांडेय, सूरज सिंह, विवेक तिवारी, बुलेट सिंह, नितेश बैठा, राजू साह, रवि पासवान, विक्रम साह सहित दर्जनों लोग थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें