30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जवान की पिटाई करने वाले बाप-बेटा गिरफ्तार

पड़ोसी के घर से कार जब्त, फरार तीन की तलाश में छापेमारी मोतिहारी : नगर पुलिस ने बलुआ आरओबी पर यातायात ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान पर हमला करने वाले रामनरेश ठाकुर व उसका पुत्र चुलबुल ठाकुर को गिरफ्तार किया है. दोनों शहर के श्रीकृष्ण नगर मोहल्ला के रहनेवाले हैं. पुलिस ने उनकी कार भी […]

पड़ोसी के घर से कार जब्त, फरार तीन की तलाश में छापेमारी

मोतिहारी : नगर पुलिस ने बलुआ आरओबी पर यातायात ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान पर हमला करने वाले रामनरेश ठाकुर व उसका पुत्र चुलबुल ठाकुर को गिरफ्तार किया है. दोनों शहर के श्रीकृष्ण नगर मोहल्ला के रहनेवाले हैं. पुलिस ने उनकी कार भी जब्त कर ली है.
नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि पूछताछ में दोनों ने होमगार्ड जवान के साथ मारपीट में संलिप्त तीन अन्य लोगों के नाम का खुलासा किया है. उसके आधार पर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इंस्पेक्टर ने बताया कि रामनरेश अपनी कार पड़ोसी के कैंपस में छुपा कर रखी थी. बताते चले कि 11 अक्तूबर की सुबह करीब 1:30 बजे कार सवार रामनरेश ठाकुर, चुलबुल ठाकुर सहित पांच लोग चांदमारी की तरफ से आरओबी से होकर कचहरी चौक की तरफ जाने की कोशिश की थी.
होमगार्ड जवान वीरेंद्र पांडेय ने उन्हें यातायात नियम का पालन करने को कहा तो कार चालक सहित उसपर सवार लोगों ने उतर बीच सड़क पर होमगार्ड जवान की जमकर धुनाई कर दी. अगले दिन होमगार्ड जवान के साथ मारपीट की वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने हमलावरों की पहचान की, उसके बाद दो हमलावर रामनरेश ठाकुर व उसके पुत्र चुलबुल ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में होमगार्ड जवान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
गौरतलब है कि नये ट्रैफिक नियम को लेकर लोग उग्र हाे जा रहे हैं. अक्सर कहीं-न-कहीं से रोजाना पुलिस के साथ नोक-झोंक की खबरें छपती रहती है. ऐसे में लोगों को खुद जागरूक होना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें