37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PM मोदी के अमेरिका दौरे से इमरान और पाकिस्तान की बढ़ जायेगी परेशानी : शाहनवाज

मोतिहारी : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं. वह 50 हजार प्रवासी भारतीयों को डोनाल्ड ट्रंप के साथ मंच साझा कर संबोधित करेंगे. हर भारतीय के लिए यह गर्व की बात है. लेकिन, पाकिस्तान और इमरान खान के […]

मोतिहारी : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं. वह 50 हजार प्रवासी भारतीयों को डोनाल्ड ट्रंप के साथ मंच साझा कर संबोधित करेंगे. हर भारतीय के लिए यह गर्व की बात है. लेकिन, पाकिस्तान और इमरान खान के लिए इससे परेशानी होगी. जब पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है.

वह गुरुवार को निजी दौरे पर मोतिहारी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा कि देश में अनुच्देद 370 समाप्त हुई, तो संपूर्ण देशवासियों ने सरकार के इस कदम का स्वागत किया, लेकिन कांग्रेसियों ने मातम मनाया. तीन तलाक बिल पास हुआ, उस पर भी कुछ दलों ने आपत्ति जतायी. उन्होंने कहा कि कश्मीर के साथ नेहरू ने न्याय नहीं किया. पीएम मोदी ने काश्मीरियों को उबारने का काम किया है. कांग्रेस अपनी पिछली गलतियों से सबक नहीं ले रही. जनता अब जाग चुकी है.

उन्होंने कहा कि एनआरसी एक राज्य के लिए नहीं है. एक भी घुसपैठिया भारतीय सीमा में नहीं रहना चाहिए. हरियाणा, महाराष्ट्र व झारखंड में चुनाव को लेकर कहा कि एक नेता एक नाम पर पार्टी तीनों राज्यों में चुनाव लड़ेगी. मौके पर एमएलसी बब्लू गुप्ता, जिलाध्यक्ष प्रमोद शंकर सिंह, अब्दुल रहमान, मार्तण्ड नारायण सिंह सहित अन्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें