26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BJP में आते ही सनी देओल को मिला गुरदासपुर का लोकसभा टिकट, चंडीगढ़ से किरण खेर और होशियारपुर से इन्हें मिली ”कमल” की कमान

नयीदिल्ली : फिल्म अभिनेता सनी देओल ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया. इसके बाद पार्टी ने उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने का टिकट भी दे दिया है. मंगलवार शाम को जारी भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों की 26वीं सूची में सनी देओल के गुरदासपुर से चुनाव लड़ने की घोषणा की गई है. […]

नयीदिल्ली : फिल्म अभिनेता सनी देओल ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया. इसके बाद पार्टी ने उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने का टिकट भी दे दिया है.

मंगलवार शाम को जारी भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों की 26वीं सूची में सनी देओल के गुरदासपुर से चुनाव लड़ने की घोषणा की गई है.

Sunny Deol joins BJP : ’56 इंच का सीना तो था अब 62 इंच का भी आ गया’

सनी यहां से भाजपा-अकाली दल गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी होंगे. गुरदासपुर के साथ दो अन्य लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा भाजपा ने की है.

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की प्रेस रिलीज में गुरदासपुर, होशियारपुर और चंडीगढ़ से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है. इनमें चंडीगढ़ से मौजूदा सांसद किरण खेर को प्रत्याशी बनाया गया है. वहीं, पंजाब के होशियारपुर से सोम प्रकाश को टिकट दिया गया है.

Lok Sabha Election 2019: अभिनेता सनी देओल BJP में शामिल, कहा- देश को मोदी जी की जरूरत

सनी देओल के भाजपा में शामिल होने के बाद उनके गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ने को लेकर अटकलें चल पड़ीं. दरअसल, इसके पीछे एक वजह है. यहां फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना चार बार भाजपा को जीत दिला चुके हैं. उनके निधन के बाद 2017 में जब उपचुनाव हुए, तो यह सीट कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने जीत ली.

हेमा मालिनी संग कैसे हैं सनी देओल के रिश्‍ते

अब भाजपा हर हाल में विनोद खन्ना की विरासत को बचाना चाहती है. इसके चलते सोमवार को अक्षय कुमार के नाम की अफवाहें उड़ी और आखिर शाम होते-हाेते इन पर इसलिए विराम लग गया कि खुद अक्षय ने ट्वीट करके चुनाव लड़ने से मना कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें