Advertisement

Celebrity

  • Nov 8 2019 4:40PM
Advertisement

आयुष्मान के लिए प्रेरणास्रोत हैं शाहरुख और आमिर

आयुष्मान के लिए प्रेरणास्रोत हैं शाहरुख और आमिर
फोटो सोशल मीडिया से.
मुंबई : आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह शाहरुख खान और आमिर खान दोनों के प्रशंसक हैं और दोनों से प्रेरणा लेते हैं. हाल ही में शाहरुख खान के साथ ट्विटर पर हुई प्रश्नोत्तरी में प्रशंसक और सह अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने टिप्पणी की थी कि आयुष्मान के दिमाग में शाहरुख को लेकर एक बहुत अच्छी पटकथा है.
 
 
पटकथा के बारे में पूछे जाने पर फिल्म 'बाला' के अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि वह पटकथा लिखने के इच्छुक हैं. आयुष्मान ने कहा, मैं 'एसआरके' का प्रशंसक हूं और 'बाला' में मैंने अपने तरीके से उन्हें (शाहरुख को) सम्मान दिया है.
 
शाहरुख के जन्मदिन पर आयुष्मान ने फिल्म का एक वीडियो जारी किया था जिसमें 'बाला' नामक चरित्र एक महिला को शाहरुख के डायलाॅग बोलकर रिझाने की कोशिश करता है.
 
आयुष्मान ने कहा कि वह आमिर के भी प्रशंसक हैं. उन्होंने कहा, मैं आमिर खान सर के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और हमेशा उनसे सीखता रहता हूं. वह भारतीय सिनेमा के महानतम कलाकारों में से एक हैं और मेरे लिए प्रेरणा के अहम स्रोत हैं. मैं उनसे 'दंगल' के सेट पर मिला था और उनकी सरलता और विचारों में स्पष्टता को देखकर विस्मित हो गया था.
 
उन्होंने कहा कि 'बाला' में उनका रोल सबसे चुनौतीपूर्ण था. भूमि पेडनेकर और यामी गौतम अभिनीत 'बाला' शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement