35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैंसर से जूझ रहे एक्टर इरफान खान ने फैन्स के लिए भेजा है यह इमोशनल मेसेज, देखें

नयी दिल्ली : न्यूरोइंडोक्राइन कैंसर से अपने संघर्ष के बारे में अभिनेता इरफान खान ने कहा है कि उन्होंने नतीजों की चिंता किये बगैर ‘ब्रह्मांडीय शक्ति’ में भरोसा करते हुए दर्द, भय और अनिश्चितता के जरिये अपनी लड़ाई लड़ी. अभिनेता ने इस साल पांच मार्च को इस बीमारी से पीड़ित होने का सार्वजनिक तौर पर […]

नयी दिल्ली : न्यूरोइंडोक्राइन कैंसर से अपने संघर्ष के बारे में अभिनेता इरफान खान ने कहा है कि उन्होंने नतीजों की चिंता किये बगैर ‘ब्रह्मांडीय शक्ति’ में भरोसा करते हुए दर्द, भय और अनिश्चितता के जरिये अपनी लड़ाई लड़ी.

अभिनेता ने इस साल पांच मार्च को इस बीमारी से पीड़ित होने का सार्वजनिक तौर पर खुलासा किया था. वह लंदन में उपचार करा रहे हैं.

इरफान ने एक अंगरेजी अखबार से साझा किये गये अपने एक नोट को ट्विटर पर डाला है. इसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी कि यह बीमारी दुर्लभ प्रकार की है.

उपचार से संबंधित अनिश्चितता और कुछ मामलों के अध्ययन के बाद वह इलाज का सामना के लिए तैयार थे.

इरफान ने कहा कि उस दौर में ऐसा महसूस हुआ कि वह तेज रफ्तार ट्रेन से यात्रा कर रहे हों और अचानक किसी ने यह संकेत देते हुए ट्रेन से उतरने को कहा कि वह गंतव्य तक पहुंच चुके हैं.

उन्होंने लिखा है, दुख के कारण मुझे यह महसूस हुआ है कि आप सागर की अप्रत्याशित लहरों के बीच कॉर्क की भांति तैर रहे हों और आप हरसंभव तरीके से उसे नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हों. ताज्जुब और भय के घालमेल में, अस्पताल का दौरा करते समय में अपने बेटे से काफी देर बात करता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें