26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : आज भाजपा कोर कमेटी की बैठक

कोलकाता : प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक गुरुवार को पार्टी दफ्तर में होगी. बैठक में कोर कमेटी के सदस्य व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, संगठन महामंत्री सुब्रत चटर्जी, प्रताप बनर्जी, देवश्री चौधरी के अलावा बालू दा समेत प्रदेश भाजपा के 13 सदस्यीय कोर कमेटी के तकीबन सभी सदस्य उपस्थित रहेंगे. […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक गुरुवार को पार्टी दफ्तर में होगी. बैठक में कोर कमेटी के सदस्य व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, संगठन महामंत्री सुब्रत चटर्जी, प्रताप बनर्जी, देवश्री चौधरी के अलावा बालू दा समेत प्रदेश भाजपा के 13 सदस्यीय कोर कमेटी के तकीबन सभी सदस्य उपस्थित रहेंगे.

जानकारी के अनुसार इस बैठक में पार्टी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और सह प्रभारी अरविंद मेनन के भी मौजूद रहने की बात है.

बैठक में प्रधानमंत्री के बंगाल दौरे और आठ फरवरी को आसनसोल दौरे को लेकर तैयारियों पर चर्चा होगी. चर्चा में इस विषय पर खास जोर दिया जायेगा कि राज्य सरकार के असहयोग की नीति के खिलाफ पार्टी का क्या रूख होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें