35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ठंड ने तोड़ा पिछले पांच साल का रिकार्ड शुक्रवार रहा मौसम का सबसे ठंडा दिन

कोलकाता : महानगर में ठंड कम होने का नाम ही नहीं ले रहा. दिन में धूप काे सर्द हवाओं ने इस कदर जकड़ा है कि पारा चढ़ने का नाम नहीं ले रहा है. बीते 24 घंटों में अधिकतम पारा 11.5 से घटकर शुक्रवार को 11.2 पर पहुंच गया. अलीपुर स्थित मौसम विभाग के अनुसार नये […]

कोलकाता : महानगर में ठंड कम होने का नाम ही नहीं ले रहा. दिन में धूप काे सर्द हवाओं ने इस कदर जकड़ा है कि पारा चढ़ने का नाम नहीं ले रहा है. बीते 24 घंटों में अधिकतम पारा 11.5 से घटकर शुक्रवार को 11.2 पर पहुंच गया. अलीपुर स्थित मौसम विभाग के अनुसार नये वर्ष तक ठंड के कम होने के कोई आसार नहीं हैं. ठंड ने पिछले पांच साल का रिकार्ड तोड़ दिया है.
अलीपुर मौसम विभाग के अनुसार नए साल के पहले चार दिनों तक पारा कुछ लुढ़का ही रहेगा, गंगीय पश्चिम बंगाल, ओडिशा, बिहार, झारखंड और छत्तीसगढ़ में ठंड बढ़ सकती है.
जिले का तापमान : कूचबिहार : 7.9, बर्दवान-दुर्गापुर 9, बांकुड़ा : 10, मेदिनीपुर : 13, झाड़ग्राम : 11, बहरामपुर : 11, अलीपुरद्वार : 10, कृष्णानगर : 10, हुगली : 11 डिग्री.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें