35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस के अवरोध में फंसीं सांसद लॉकेट चटर्जी

हुगली : युवा कांग्रेस की तरफ से श्रीरामपुर के बटतला इलाके में अवरोध चल रहा था. कांग्रेस नेता व सोशल एक्टिविस्ट समन्वय बनर्जी की गिरफ्तारी के खिलाफ जीटी रोड अवरोध किया जा रहा था. उसी समय अवरोध में हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी फस गयीं. रविवार की सुबह जीटी रोड पकड़ कर वह कोन्नगर में […]

हुगली : युवा कांग्रेस की तरफ से श्रीरामपुर के बटतला इलाके में अवरोध चल रहा था. कांग्रेस नेता व सोशल एक्टिविस्ट समन्वय बनर्जी की गिरफ्तारी के खिलाफ जीटी रोड अवरोध किया जा रहा था. उसी समय अवरोध में हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी फस गयीं.

रविवार की सुबह जीटी रोड पकड़ कर वह कोन्नगर में आयोजित गांधी संकल्प यात्रा में भाग लेने जा रही थीं, तभी अवरोध में फंस गयीं. सांसद की गाड़ी देख कर कांग्रेस समर्थक और अधिक उत्साहित होकर नारेबाजी करने लगे और सांसद की गाड़ी को घेर लिया. कांग्रेस नेता अमिताभ दे, सत्यम सिंह, शाहिद खान आदि इस प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे थे.
सांसद लॉकेट चटर्जी ने अपने घेराव होने की सूचना तत्काल भाजपा की महिला मोर्चा श्रीरामपुर संगठनिक जिला की अध्यक्ष शशि सिंह को दी. उन्होंने श्रीरामपुर सांगठनिक जिला भाजपा के अध्यक्ष श्यामल बोस को इस बात की जानकारी दी.
इसके बाद भाजपा नेता वहां पहुंच गये. लॉकेट चटर्जी की गाड़ी वहां से निकालने की कोशिश करने पर कांग्रेस समर्थकों के साथ भाजपा समर्थकों की धक्का-मुक्की हुई. घटना की सूचना पाकर वहां पुलिस भी पहुंची. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से सांसद को अवरोध स्थल से बाहर निकाला गया. कोन्नगर पहुंच कर लॉकेट चटर्जी ने अपने आरोप में कहा कि कांग्रेस के सोशल एक्टिविस्ट समन्वय बनर्जी की गिरफ्तारी का विरोध वह मानवीय कारण से करती हैं.
राज्य सरकार की गलत नीतियों का विरोध करने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया. ऐसे बंगाल में कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है. कांग्रेस समर्थक सुबह में तृणमूल कांग्रेस करते हैं और दोपहर में कांग्रेस करते हैं और रात में वाममोर्चा का समर्थन करते हैं. बंगाल में कांग्रेस का अब कोई अस्तित्व नहीं रह गया है. वह विलुप्त होने के कगार पर है.
उन्होंने एनआरसी पर भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा के हर हाल में घुसपैठियों को बंगाल छोड़ना पड़ेगा. शरणार्थियों को घबराने की कोई जरूरत नहीं है. केंद्र की भाजपा सरकार उनको हर तरह से मदद करेगी. सिंगल यूज प्लास्टिक पर अपनी बात रखते हुए
उन्होंने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर सिंगल यूज़ की प्लास्टिक पूरी तरह से बंद होने जा रही है. बंगाल में राज्य सरकार की ढुलमुल नीति की वजह से अभी भी कई बाजारों में सिंगल यूज़ की प्लास्टिक व्यवहार हो रहा है. केंद्र सरकार हर हाल में उस पर रोक लगाएगी. इस संकल्प यात्रा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष देवजीत सरकार, प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा भट्टाचार्य, विजय उपाध्याय भी मौजूद थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें