35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऐ भाई, जरा देख के चलो…

हावड़ा : दम तोड़ चुकी हावड़ा की सड़कों की मरम्मत फिलहाल नहीं होने वाली है. बेशक, शहर में मानसून ने अब तक दस्तक नहीं दी है, लेकिन बारिश के बाद शहरवासियों को जल-जमाव के साथ बदहाल सड़कों से भी जूझना पड़ेगा. जल-जमाव के दौरान बदहाल सड़कों पर वाहन चलाना खतरा भरा होता है. विशेषकर, छोटे […]

हावड़ा : दम तोड़ चुकी हावड़ा की सड़कों की मरम्मत फिलहाल नहीं होने वाली है. बेशक, शहर में मानसून ने अब तक दस्तक नहीं दी है, लेकिन बारिश के बाद शहरवासियों को जल-जमाव के साथ बदहाल सड़कों से भी जूझना पड़ेगा. जल-जमाव के दौरान बदहाल सड़कों पर वाहन चलाना खतरा भरा होता है. विशेषकर, छोटे वाहनों को अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है.
छोटे वाहनों में पुलकार भी शामिल हैं. सड़क पर जलजमाव की वजह से चालक समझ नहीं पाते हैं और दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं. यह शहर का दुर्भाग्य है कि शहर के प्रवेश द्वार पर ही सड़क टूटी हुई है. हावड़ा स्टेशन के बाहर डबसन रोड जाने वाली सड़क मछली बाजार के पास पिछले कई महीनों से टूट चुकी है. उत्तर हावड़ा जाने वाले सभी वाहन इसी सड़क से गुजरते हैं.
हालांकि बताया जा रहा था कि बारिश के पहले सड़कों की मरम्मत पूरी कर ली जायेगी, लेकिन फंड के अभाव में फिलहाल इसकी मरम्मत नहीं हो पायेगी, लेकिन आशा है कि सड़कों की मरम्मत का कार्य दुर्गापूजा से पहले पूरा कर लिया जायेगा, जहां सड़कें बहुत अधिक टूट चुकी है, वहां अस्थायी ढंग से मरम्मत कार्य किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें