Advertisement

calcutta

  • Jun 17 2019 12:45AM
Advertisement

12 पार्षद आज शामिल हो सकते हैं भाजपा में

12 पार्षद आज शामिल हो सकते हैं भाजपा में

 कोलकाता :  उत्तर 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. लोकसभा चुनाव में बैरकपुर से भाजपा के अर्जुन सिंह की जीत के बाद तृणमूल को लगातार झटका लग रहा है. कुछ दिनों पहले भाजपा ने भाटपाड़ा नगरपालिका पर कब्जा कर लिया. अब गारुलिया नगरपालिका में भी तृणमूल कांग्रेस टूट की कगार पर है. 

 
भाजपा सूत्रों के मुताबिक, सोमवार की शाम चार बजे गारुलिया नगरपालिका के 12 पार्षद नयी दिल्ली में भाजपा में शामिल हो जायेंगे. इसी के साथ गारुलिया नगरपालिका पर भाजपा का कब्जा हो सकता है. नोआपाड़ा से विधायक व गारुलिया नगरपालिका के चेयरमैन सुनील सिंह रविवार की सुबह ग्यारह पार्षदों के साथ दिल्ली पहुंच गये. 
             
भाजपा में यह हो सकते हैं शामिल 
गारुलिया नगरपालिका के चेयरमैन सुनील सिंह वार्ड नंबर 9 के पार्षद हैं. उनके साथ वाइस चेयरमैन और गारुलिया शहर तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष सुब्रत मुखर्जी, पूर्व वाइस चेयरमैन व 21 नंबर वार्ड के पार्षद अशोक सिंह, 4 नंबर वार्ड के गौतम बोस, वार्ड 5 दीपा सिंह, वार्ड 8 की सरिता सिंह, वार्ड 10 के चंद्रभान सिंह, वार्ड 11 की कृष्णा बल विश्वास, 12 नंबर वार्ड की शीला चौधरी, 13 नंबर वार्ड की मोनालिसा सरकार, वार्ड 14 के रॉबिन दास और 16 नंबर वार्ड के असीम बर्मन दिल्ली गये हैं. यह सभी भाजपा में जा सकते हैं.
 
गारुलिया नगरपालिका की वर्तमान स्थिति
गारुलिया नगरपालिका में कुल 21 पार्षद हैं. ऐसे में बोर्ड पर कब्जा करने के लिए ग्यारह पार्षदों की जरूरत है. फिलहाल नगरपालिका में सुनील सिंह को लेकर तृणमूल के कुल 20 पार्षद हैं और एक पार्षद फारवर्ड ब्लॉक का है. भाजपा में सुनील सिंह सहित 12 पार्षद शामिल हो सकते हैं. ऐसे में टीएमसी के पास आठ पार्षद ही बचेंगे. 
 
क्या कहते हैं चेयरमैन
इस संबंध में नोआपाड़ा के विधायक व गारुलिया नगरपालिका के चेयरमैन सुनील सिंह ने पूछे जाने पर साफ तौर पर कहा कि अभी इसकी संभावना है. सोमवार को यह स्पष्ट हो जायेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement