31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

काकोली का केंद्रीय बल के खिलाफ धरना, दो घंटे तक धरने पर बैठीं काकोली

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम चरण के मतदान के दिन उत्तर 24 परगना जिले के बारासात की तृणमूल प्रत्याशी काकोली घोष दस्तीदार ने केंद्रीय बल के जवानों पर भाजपा का होकर काम करने का आरोप लगाते हुए न्यूटाउन थाने के सामने ही धरना प्रदर्शन किया. न्यूटाउन के विवेकानंद पल्ली इलाके में हुई […]

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम चरण के मतदान के दिन उत्तर 24 परगना जिले के बारासात की तृणमूल प्रत्याशी काकोली घोष दस्तीदार ने केंद्रीय बल के जवानों पर भाजपा का होकर काम करने का आरोप लगाते हुए न्यूटाउन थाने के सामने ही धरना प्रदर्शन किया. न्यूटाउन के विवेकानंद पल्ली इलाके में हुई इस घटना के बाद दो घंटे तक न्यूटाउन थाने के सामने धरना पर बैठी रहीं.

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय बल के जवान जय श्रीराम का नारा लगाते हुए भाजपा को वोट देने के लिए लोगों को प्रभावित कर रहे थे और साथ ही तृणमूल के बूथ कैंप पर हमला किया गया. कई लोगों पर लाठीचार्ज करने के साथ ही जवानों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सारे फ्लैग्स फाड़ दिया.
कहीं-कहीं इवीएम में हुई गड़बड़ी
दमदम के रामगढ़ में एक बूथ में तीन इवीएम मशीन खराब होने के कारण सुबह से ही मतदाताओं की लंबी लाइन लगी रही. उत्तेजना के साथ ही लोगों ने नाराजगी जाहिर की.
दो बाल्टी बम बरामद
न्यूटाउन के बालीगुड़ी प्राइमरी स्कूल के पास ही एक जंगल से दो बाल्टी बम बरामद किया गया. न्यूटाउन थाने की पुलिस और बम स्क्वायड की टीम ने बम को निष्क्रिय किया.
भाजपा एजेंटों को किया बाहर
साॅल्टलेक के भारतीय विद्या भवन स्कूल में बूथ नंबर 228 से 234 में तृणमूल पार्षद निर्मल दत्ता के खिलाफ भाजपा के पोलिंग एजेंटों को बाहर करने का आरोप सामने आया है, हालांकि तृणमूल ने भाजपा के इन आरोपों को खारिज किया है.
पकड़े गये छह लोग
साॅल्टलेक केंद्रीय विद्यालय में छप्पा वोट करने के आरोप में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया. उन सभी को विधाननगर उत्तर थाने की पुलिस ने अपने हिरासत में लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें