Advertisement

calcutta

  • May 16 2019 5:25AM

मनचले को सबक सिखाने के लिए वीरांगना बनी एक युवती

मनचले को सबक सिखाने के लिए वीरांगना बनी एक युवती

कोलकाता : रात के अंधेरे में महानगर की सड़कों पर एक युवती को छेड़ कर भाग रहे मनचले के लिए युवती ने साहसी रूप धारण कर लिया. घटना सोमवार रात 10.30 बजे की है. युवक की हरकतों से डरने की बजाय उसने आरोपी युवक को पीटना शुरू किया. यही नहीं, उसकी बाइक पर चढ़ कर चलती बाइक में उसे पीटती रही. बचने के लिए युवक ने युवती की उंगलियों में दांत काट लिया, लेकिन फिर भी वह नहीं छोड़ी. घटना सर्वेपार्क इलाके में सोमवार रात की है.

आरोपी युवक का नाम सुबोध शर्मा (29) है, वह दक्षिण कोलकाता के कालिकापुर का रहनेवाला है. पीड़िता ने अस्पताल में इलाज कराने के बाद मंगलवार को इसकी लिखित शिकायत सर्वेपार्क थाने में दर्ज करायी. इसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अलीपुर कोर्ट में पेश करने पर उसे 22 मई तक जेल हिरासत में भेजने का निर्देश दिया है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने शिकायत में कहा कि : वह मोमिनपुर में रॉक क्लिम्बिंग की कक्षा खत्म कर बस से जादवपुर के सुलेखा मोड़ के पास बस से उतरी थी. इसके बाद फुटपाथ से पैदल घर लौट रही थी.

युवती का आरोप है कि इसी दौरान बाइक पर एक युवक उसके पीछा कर रहा था. हेलमेट पहने होने के कारण वह उसका चेहरा नहीं देख नहीं पायी. उसे छेड़ने के बाद आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था. पीड़िता का आरोप है कि उसने डरने की बजाय युवक को पकड़ कर उसे पीटना शुरू किया. आरोपी बाइक चला कर भागने की कोशिश करने लगा तो वह भी जबरन बाइक पर बैठ गयी और उसे पीटने लगी.

बचने के लिए युवक ने उसके दाहिने हाथ की अंगुलियों में दांत काट ली. लेकिन फिर भी उसने पीटना बंद नहीं किया. अंत में कुछ दूर जाने के बाद बाइक चालक ने बाइक रोककर उससे माफी मांगी, इतने में लोगों की मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 

Advertisement

Comments

Advertisement