25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारती घोष पर हमला : आयोग ने डीएम से मांगी रिपोर्ट

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत रविवार को राज्य में मतदान के दौरान भाजपा उम्मीदवार भारती घोष पर हुए कथित हमले को लेकर मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय की ओर से पश्चिम मेदिनीपुर के जिलाशासक (डीएम) से रिपोर्ट मांगी गयी है. सूत्रों के अनुसार घाटाल लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार भारती घोष पर […]

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत रविवार को राज्य में मतदान के दौरान भाजपा उम्मीदवार भारती घोष पर हुए कथित हमले को लेकर मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय की ओर से पश्चिम मेदिनीपुर के जिलाशासक (डीएम) से रिपोर्ट मांगी गयी है.

सूत्रों के अनुसार घाटाल लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार भारती घोष पर हुए हमले के दौरान उनका एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया, जबकि भारती घोष को मामूली चोटें आयीं. चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने कहा है कि रिपोर्ट मिलने के बाद जरूरी कदम उठाये जायेंगे.
राज्य के मंत्री तृणमूल कांग्रेस नेता फिरहाद हकीम ने आरोप लगाया है कि कि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा था लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर हिंसा फैलायी गयी. हालांकि भाजपा नेताओं ने आरोप को आधारहीन बताया है.
अस्पताल जाने के दौरान भी भारती के सामने प्रदर्शन
खड़गपुर : केशपुर में कथित हमले के बाद जब घाटाल लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार भारती घोष को एक बार फिर प्रदर्शन के सम्मुख होना पड़ा, जब वे अपने घायल सुरक्षा कर्मियों के इलाज के लिये मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल जा रही थीं.
सूत्रों के अनुसार धर्मा मोड़ पर कुछ लोगों ने भाजपा उम्मीदवार भारती घोष की गाड़ी रोक कर प्रदर्शन किया और अस्पताल पहुंचने में बाधा डालने की कोशिश की. अस्पताल पहुंचने के बाद उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके साथ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अमानवीय व्यवहार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें