37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक दिन के लिए पिता की बॉस बनी ऋचा

आइएससी में देश में चौथा रैंक पाने पर पुलिस आयुक्त ने किया सम्मानित ऋचा के पिता गरियाहाट थाने में अतिरिक्त थाना प्रभारी के पद पर हैं कार्यरत सम्मान के तौर पर ऋचा को 12 घंटे के लिए साउथ ईस्ट डिवीजन के डीसी का दिया गया चार्ज कोलकाता : आइएससी की परीक्षा में देश भर में […]

आइएससी में देश में चौथा रैंक पाने पर पुलिस आयुक्त ने किया सम्मानित

ऋचा के पिता गरियाहाट थाने में अतिरिक्त थाना प्रभारी के पद पर हैं कार्यरत
सम्मान के तौर पर ऋचा को 12 घंटे के लिए साउथ ईस्ट डिवीजन के डीसी का दिया गया चार्ज
कोलकाता : आइएससी की परीक्षा में देश भर में चौथा स्थान पानेवाली ऋचा सिंह को बुधवार को कोलकाता पुलिस आयुक्त डॉ राजेश कुमार ने लालबाजार में सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि भविष्य में ऋचा कोलकाता पुलिस परिवार का नाम ऐसे ही रोशन करती रहे. ऋचा के पिता राजेश सिंह गरियाहाट थाने में अतिरिक्त प्रभारी (एओसी) के पद पर कार्यरत हैं और गरियाहाट थाना डीसी साउथ ईस्ट डिवीजन (एसइडी) के अंतर्गत आता है.
ऋचा को 12 घंटे के लिए एसइडी विभाग का डीसी बना कर सम्मान प्रदान किया गया. अपने ही पिता के विभाग का डीसी बनने के बाद ऋचा ने कहा कि वह चाहती है कि उसके पिता रात को जल्द घर लौटे. भविष्य की पढ़ाई पर ऋचा ने कहा कि आइएससी की परीक्षा पास होने के बाद अब मैं यूपीएससी की परीक्षा में टॉपर बनना चाहती हूं. आगे इसी लक्ष्य को लेकर पढ़ाई करूंगी.
ऋचा के पिता राजेश सिंह ने कहा कि बेटी डीसी बन कर उन्हें जल्द घर लौटने का ऑर्डर दिया. बुधवार को अपने नये डीसी (बेटी) के इस ऑर्डर का पालन करूंगा. मेरी बेटी भविष्य में जिस भी स्ट्रीम में आगे पढ़ाई करना चाहेगी, उसे उसके भविष्य की पढ़ाई में पूरे परिवार का साथ मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें