35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोटबंदी करने वाली सरकार को उखाड़ फेंकें: ममता

नोटबंदी कर जनता को किया परेशान हावड़ा के पांचला में सीएम ने की चुनावी सभा पांचला (हावड़ा) : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि एक हजार और पांच सौ रुपये के पुराने नोटों को रातों-रात रद्द करने वाली सरकार को इस बार देश की जनता दिल्ली से उखाड़ फेंकेगी. हावड़ा के पांचला स्थित […]

नोटबंदी कर जनता को किया परेशान

हावड़ा के पांचला में सीएम ने की चुनावी सभा
पांचला (हावड़ा) : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि एक हजार और पांच सौ रुपये के पुराने नोटों को रातों-रात रद्द करने वाली सरकार को इस बार देश की जनता दिल्ली से उखाड़ फेंकेगी.
हावड़ा के पांचला स्थित नेताजी संघ क्लब में हावड़ा से तृणमूल प्रत्याशी प्रसून बनर्जी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा : मोदी अब चायवाला नहीं, बल्कि चौकीदार बन गये हैं. इस समय चायवाले के पास न चाय है, न केतली. केवल जेटली हैं जो वर्ष में तीन माह मंत्री रहते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जैसा चौकीदार देश को नहीं चाहिए. ऐसा लगता है कि देश में गब्बर राज चल रहा है.
आम जनता को जबरन जीएसटी लगाकर और नोटबंदी कर हैरान-परेशान किया जा रहा है. मुख्यमंत्री ने जनता से आग्रह किया कि इस बार वह अपना एक भी वोट नष्ट नहीं करें और तृणमूल कांग्रेस को वोट करें. इस दिनों मोदी बाबू भले ही दिन-रात बंगाल-बंगाल कर रहे हों लेकिन बंगाल की जनता उन्हें इस बार मिट्टी का रसगुल्ला खिलायेगी. इस दौरान राज्य की तृणमूल सरकार द्वारा हावड़ा में किये गये विकास कार्यों की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री ने बताया कि हमने सात वर्षों में कई स्कूल, कॉलेज के साथ नये विश्वविद्यालयों की स्थापना की.
हावड़ा की जनता की सहूलियत के लिए हमने काफी कार्य किये. हावड़ा जिला अस्पताल को अाधुनिक सुविधाओं से लैस किया गया. इसके साथ ही हिंदीभाषियों के लिए हावड़ा में एक हिंदी विश्वविद्यालय की स्थापन की गयी. उलबेड़िया में मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल बनाया गया. किसानों के कल्याणकारी योजनाओं के लिए खजाना खोल दिया गया है, किसान स्वस्थ्य बीमा लागू किया गया है. 11 से 60 आयु वर्ष के किसान परिवार के किसी भी सदस्य की मृत्यु होने पर उसे दो लाख रुपये मिलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें