35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

“बंगाल में नहीं बचा है लोकतंत्र”

मां, माटी, मानुष का नारा लगानेवाली तृणमूल कांग्रेस के शासन में ये तीनों असुरक्षित हैं हावड़ा : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को देश में गरीबी उन्मूलन के कांग्रेस के वादों का मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि भारत वास्तव में उस दिन गरीबी से मुक्त हो जायेगा, जिस दिन कांग्रेस से छुटकारा मिलेगा. राजनाथ […]

मां, माटी, मानुष का नारा लगानेवाली तृणमूल कांग्रेस के शासन में ये तीनों असुरक्षित हैं

हावड़ा : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को देश में गरीबी उन्मूलन के कांग्रेस के वादों का मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि भारत वास्तव में उस दिन गरीबी से मुक्त हो जायेगा, जिस दिन कांग्रेस से छुटकारा मिलेगा.
राजनाथ सिंह ने हावड़ा जिले के उलबेड़िया लोकसभा सीट के उम्मीदवार जय बनर्जी के समर्थन में आमता में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जवाहरलाल नेहरु के समय से ही कांग्रेस गरीबी उन्मूलन का वादा कर रही है. अब राहुल गांधी भी उसे लेकर आश्वासन दे रहे हैं. सच्चाई यह है कि जिस दिन देश कांग्रेस मुक्त हो जायेगा, उसे गरीबी से भी मुक्ति मिल जायेगी.
केंद्रीय गृहमंत्री ने तृणमूल को भी नहीं बख्शा. श्री सिंह ने आरोप लगाया कि राज्य में तृणमूल के शासन में लोकतंत्र का अस्तित्व समाप्त हो गया है. बंगाल में लोकतंत्र का अस्तित्व समाप्त हो गया. उन्होंने सवाल किया कि जिस तरह से विपक्षी दलों पर हिंसा हो रही है, क्या यह लोकतंत्र का संकेत है? बंगाल में हम तब तक लड़ेंगे, जब तक हम लोकतंत्र को बहाल नहीं कर लेते. मां, माटी मानुष का नारा लगानेवाली तृणमूल कांग्रेस के शासन में ये तीनों असुरक्षित हैं.
उलबेड़िया लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार जय बनर्जी ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. बंदूक की नोंक पर जबरन मतदान कराया जा रहा है. ऐसे में मैंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से आग्रह किया है कि उलबेड़िया लोकसभा केंद्र के सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों की तैनाती हो, जिस पर उन्होंने सहमति जतायी है. यह जनसभा आमता स्पोर्टिंग ग्राउंड में आयोजित हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें