18.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शराबी पिता से तंग आकर उच्च माध्यमिक की छात्रा ने दी जान, गम में पिता ने भी की खुदकुशी

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के पाथरप्रतिमा थानांतर्गत देवीचरक इलाके में शराबी पिता के रोज-रोज के उत्पात से तंग उच्च माध्यमिक (एसएच) की छात्रा के खुदकुशी कर लेने का मामला प्रकाश में आया है. उसकी पहचान प्रभाती दास के रूप में हुई है. वह दक्षिण महेंद्रपुर उच्च माध्यमिक स्कूल में कक्षा 12वीं की छात्रा […]

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के पाथरप्रतिमा थानांतर्गत देवीचरक इलाके में शराबी पिता के रोज-रोज के उत्पात से तंग उच्च माध्यमिक (एसएच) की छात्रा के खुदकुशी कर लेने का मामला प्रकाश में आया है. उसकी पहचान प्रभाती दास के रूप में हुई है. वह दक्षिण महेंद्रपुर उच्च माध्यमिक स्कूल में कक्षा 12वीं की छात्रा थी. वह इस बार परीक्षा भी दे रही थी.
उधर, बेटी की मौत से दुखी पिता ने भी जहर खाकर खुदकशी कर ली. उसका नाम अमल दास है. वह पेशे से किसान था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
मिली जानकारी के अनुसार, देवीचरक की रहनेवाली प्रभाती, इस साल उच्च माध्यमिक की परीक्षा दे रही थी. मंगलवार को वह घर में बैठ कर पढ़ाई कर रही थी. तभी शराबी पिता अमल नशे में धुत होकर घर पहुंचा और घर में घुसते ही उसने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. गाली-गलौज करने के साथ ही सामान इधर-उधर फेंकने लगा.
यह देख बेटी प्रभाती ने उसका विरोध किया तो अमल ने उसके साथ भी गाली-गलौज की और उसने मारने भी उठा. इससे नाराज प्रभाती घर से बाहर निकल गयी. कुछ देर बाद परिवार के सदस्य उसकी तलाश में निकले और घर से कुछ दूरी पर धान के खेत में उसे अचेत अवस्था में पाया. उसके मुंह से झाग निकल रहा था. उसे तुरंत स्थानीय गोदामथुरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां हालत चिंताजनक देख डायमंड हार्बर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
जब अमल को बेटी की मौत की खबर मिली, तो उसने भी जहर खा लिया. उसे भी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत उसे भी घोषित कर दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें