35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल में भी आ सकती है त्रिपुरा जैसी सुनामी : दिलीप

कारीगरों में बांटे पहचान पत्र कोलकाता : महानगर स्थित कला कुंज सभागार में शनिवार को प्रदेश भाजपा को-ऑपरेटिव सेल की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने मुख्यमंत्री के फैसलों पर तंज कसते हुए कहा कि इन दिनों मुख्यमंत्री काफी […]

कारीगरों में बांटे पहचान पत्र

कोलकाता : महानगर स्थित कला कुंज सभागार में शनिवार को प्रदेश भाजपा को-ऑपरेटिव सेल की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया.

उन्होंने मुख्यमंत्री के फैसलों पर तंज कसते हुए कहा कि इन दिनों मुख्यमंत्री काफी घबराई हुई हैं. उनकी स्थिति हम समझ सकते हैं, क्योंकि अब उन्हें भी इस बात का अंदाजा हो चुका है कि लोकसभा चुनाव में सिंडिकेट तंत्र का खात्मा होने जा रहा है. एक समय था जब लोग भाजपा का झंडा थामने से डरा करते थे, लेकिन आज स्थिति बदल चुकी है.

उन्होंने कहा कि राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस को शराबी और शहीदों में फर्क समझ में नहीं आता. तभी तो शराब पीकर मरनेवालों को मिलनेवाली राशि के बराबर पुलवामा के शहीदों को आर्थिक मदद की घोषणा की गयी है. हालांकि राज्य में भाजपा को रोकने की कई कोशिशें की गयीं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में जाने के लिए हेलीकाॅप्टर को उतरने तक की अनुमति नहीं दी गयी. राज्यवासी भी अब सब समझ रहे हैं कि यहां भी त्रिपुरा की तरह सुनामी आनेवाली है. सत्ता पक्ष को संभलने का मौका तक नहीं मिलेगा.

उन्होंने को-ऑपरेटिव व स्वरोजागर पर जोर देते हुए कहा कि राज्य में इस क्षेत्र में विकास की अपार संभावनाएं हैं. इस मौके पर उन्होंने कई शिल्पकारों व कारीगरों को पहचान पत्र दिये. राज्य भाजपा की ओर से अभी तक कुल एक लाख 37 हजार पहचान पत्र बनाए जा चुके हैं. इस दौरान प्रदेश भाजपा को-ऑपरेटिव सेल के संयोजक कनाई लाल भट्टाचार्य व सह संयोजक निशीथ दत्ता ने भी अपनी बात रखी. इस दौरान कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर स्वामी परमानंद महाराज उपस्थित रहें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें