26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश को नेता नहीं बल्कि सटीक नीतियों की जरूरत : येचुरी

कोलकाता. देश में कथित जो विषम स्थिति है, ठीक वैसी स्थिति पश्चिम बंगाल की भी है. देश को नेताओं की नहीं बल्कि सटीक नीतियों की जरूरत है. आगामी तीन फरवरी को महानगर में माकपा की ब्रिगेड सभा है. सभा में प्रमुख रूप से यही बात लोगों के सामने रखी जायेगी. साथ ही पार्टी का प्रमुख […]

कोलकाता. देश में कथित जो विषम स्थिति है, ठीक वैसी स्थिति पश्चिम बंगाल की भी है. देश को नेताओं की नहीं बल्कि सटीक नीतियों की जरूरत है. आगामी तीन फरवरी को महानगर में माकपा की ब्रिगेड सभा है.
सभा में प्रमुख रूप से यही बात लोगों के सामने रखी जायेगी. साथ ही पार्टी का प्रमुख नारा ‘भाजपा हटाओ देश बचाओ, तृणमूल कांग्रेस हटाओ बंगाल बचाओ’ ही रहेगा. ये बातें माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने कहीं.
आरोप के अनुसार देश में अच्छे दिन लाने का वायदा कर सत्ता की बागडोर संभालनेवाली भाजपा ने बेरोजगार युवकों के भविष्य से खिलवाड़ किया है. दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा भी झूठा साबित हुआ. पश्चिम बंगाल में कल-कारखाने बंद पड़े हैं.
राज्य में रोजगार का दायरा घटता जा रहा है. देश में जिस तरह से सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करने की राजनीति हो रही है, वैसी राजनीति राज्य में भी हो रही है. ऐसे में पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश के लोकतंत्र की रक्षा के लिए भाजपा और तृणमूल कांग्रेस की नीतियों के खिलाफ वामपंथी आंदोलन को और तेज करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें