27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता : तृणमूल की ब्रिगेड रैली में शामिल नहीं होंगे केसीआर

कोलकाता : तेलंगाना के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के मुखिया के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी को झटका दिया है. 15 दिन पहले ही कोलाकाता आकर सुश्री बनर्जी से मिलनेवाले केसीआर ने अब 19 जनवरी को कोलकाता में आयोजित तृणमूल कांग्रेस की ब्रिगेड […]

कोलकाता : तेलंगाना के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के मुखिया के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी को झटका दिया है.
15 दिन पहले ही कोलाकाता आकर सुश्री बनर्जी से मिलनेवाले केसीआर ने अब 19 जनवरी को कोलकाता में आयोजित तृणमूल कांग्रेस की ब्रिगेड रैली से किनारा कर लिया है. इस बात की पूरी संभावना है कि केसीआर उस रैली में नहीं शामिल होंगे.
लोकसभा में उनकी पार्टी टीआरएस के उप नेता बी विनोद कुमार ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि केसीआर को इस रैली का निमंत्रण मिला भी है या नहीं? उन्होंने कहा कि अगर निमंत्रण मिला भी होगा तो मुझे नहीं लगता कि केसीआर वहां जायेंगे, क्योंकि जहां राहुल गांधी होंगे, वहां उनका क्या काम होगा? उल्लेखनीय है कि पिछले महीने दिसंबर 2018 में हुए तेलंगाना विधानसभा चुनाव में टीआरएस और कांग्रेस आमने-सामने थी. वहां कांग्रेस टीआरएस की मुख्य विपक्षी पार्टी है.
केसीआर गैर भाजपाई, गैर कांग्रेसी क्षेत्रीय दलों के अलग मोर्चे की वकालत करते रहे हैं और इसी सिलसिले में उन्होंने ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल प्रमुख नवीन पटनायक से भी मुलाकात की थी. उनसे मिलने के बाद केसीआर 24 दिसंबर को कोलकाता पहुंचे थे, जहां उन्होंने सुश्री बनर्जी से इस मोर्चे पर बात की थी.
हालांकि, सूत्रों के मुताबिक तब ममता ने बिना कांग्रेस के किसी मोर्चे की सफलता से इनकार कर दिया था और कांग्रेस को फ्रंट में शामिल करने की सलाह दी थी. हालांकि, प्रेस कॉन्फ्रेन्स में उन्होंने इस मामले में चुप्पी साधे रखी थी. 19 जनवरी को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड मैदान में रैली के जरिए जहां ममता शक्ति प्रदर्शन करेंगी वहीं विपक्षी एकता का भी प्रदर्शन होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें