Advertisement

calcutta

  • Jan 7 2019 4:33AM

कोलकाता : आत्महत्या के लिए उकसाया, दो गिरफ्तार

कोलकाता :  बड़ाबाजार के बड़तल्ला स्ट्रीट में गत 14 नवंबर को इमारत के चौथे तल्ले से पहले वृद्ध मां, फिर नतिनी को गोद में लिये बेटी ने छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की थी. इस घटना के बाद ससुर ने बेटी के ससुराल में पति व परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा मारपीट करने, मानसिक तौर पर परेशान करने व आत्महत्या के लिए बाध्य करने की शिकायत पोस्ता थाने में दर्ज करायी थी.
 
 इस मामले की जांच करते हुए पोस्ता थाने की पुलिस ने पीड़ित महिला के पति अमित मोहता और जेठ आदित्य मोहता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उस घटना में सोहिनी देवी तपारिया (62) की घटनास्थल में ही मौत हो गयी थी, लेकिन उनकी बेटी इंदिरा मोहता व ढाई वर्ष की बच्ची की जान बच गयी थी. 
 
घटना के बाद इंदिरा के पिता राधेश्याम तपारिया ने बेटी के ससुरालवालों में से अमित कुमार मोहता, आदित्य मोहता व अनिरुद्ध मोहता के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. शिकायत में कहा गया कि बेटी इंदिरा का विवाह मानिकतल्ला में करने के बाद से लगातार ये तीनों इंदिरा पर अत्याचार करते थे. परेशानी से छुटकारा पाने के लिए तीनों मां-बेटी व नतिनी को आत्महत्या का रास्ता चुनना पड़ा. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement