23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिशन मोदी अगेन पीएम 2019 के लिए तैयार हुई डीएफआइटी

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगामी चुनाव 2019 में जीत दिलाकर प्रधानमंत्री बनाने के उद्देश्य से डेमोक्रेसी फाउंडेशन ऑफ इंडिया ट्रस्ट (डीएफआइटी) नामक एक नया संगठन तैयार हुआ है. जिसका मुख्य उद्देश्य सिर्फ मिशन मोदी अगेन पीएम 2019 है. सोमवार को डीएफआईटी ने एक संवाददाता सम्मेलन के जरिये अपने संगठन की घोषणा की. संगठन […]

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगामी चुनाव 2019 में जीत दिलाकर प्रधानमंत्री बनाने के उद्देश्य से डेमोक्रेसी फाउंडेशन ऑफ इंडिया ट्रस्ट (डीएफआइटी) नामक एक नया संगठन तैयार हुआ है. जिसका मुख्य उद्देश्य सिर्फ मिशन मोदी अगेन पीएम 2019 है. सोमवार को डीएफआईटी ने एक संवाददाता सम्मेलन के जरिये अपने संगठन की घोषणा की.
संगठन में विभिन्न पदों पर आसिन प्रभारियों को पद पर नियुक्त किया. संगठन के डीएफआईटी के अध्यक्ष मनोज त्रिवेदी ने कहा कि यह मुख्य रूप से गैर राजनीतिक संगठन के तौर पर काम करेगा और जिसका लक्ष्य सिर्फ मिशन मोदी अगेन पीएम है.
उन्होंने कहा कि इसके तहत अधिक से अधिक लोगों को गांव-ग्राम में जाकर इससे जोड़़ना है और उन्हें मिशन मोदी से रूबरू कर इसके लिए प्रयास कर मिशन को कामयाब करना है क्योंकि अगर 2019 में देश का प्रधानमंत्री कोई और बनता है, तो देश में फिर भ्रष्टाचार फैल जायेगी इसलिए देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करने के लिए लड़ने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2019 में फिर प्रधानमंत्री के तौर लाना चाहते है.
संगठन के बंगाल प्रभारी महेश हरलालका ने कहा कि इस संगठन के जरिए मुख्य रूप से बंगाल से अधिक से अधिक सीट जीत दिलाना लक्ष्य रहेगा तभी जाकर मिशन को सफल किया जा सकता है इसके लिए हर स्तर पर संगठन काम करेगी और जरूरतानुसार पार्टी को भी अपना सुझाव और सलाह देते रहेगी. बीच-बीच भाजपा के केंद्रीय कमेटी से भी यह संगठन मिलकर अपना विचार रखेगी.
कार्यक्रम में मौके पर संगठन के संरक्षक डॉ. सुदीप्तो नंदी, आर.के. हांडा, बंगाल प्रभारी महेश हरलालका, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य महेश सिंह, संचालन कर्ता के तौर पर शकुन त्रिवेदी उपस्थित थी. कैसे मिशन मोदी अगेन पीएम 2019 सफल हो इसके लिए सबने अपने-अपने विचारों को रखा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें