37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बस दुर्घटना में पलामू की महिला की मौत

दो अलग-अलग हादसे लगभग 50 लोग घायल सागरद्वीप : गंगासागर में दो अलग-अलग बस दुर्घटनाओं में एक महिला की मौत हो गयी और लगभग 50 लोग घायल हो गये. मृत महिला सुगिया देवी (61) झारखंड के पलामू की रहने वाली थीं. घायलों में पांच के हाथ-पांव टूट गये हैं. उनका प्लास्टर किया गया. प्राथमिक चिकित्सा […]

दो अलग-अलग हादसे
लगभग 50 लोग घायल
सागरद्वीप : गंगासागर में दो अलग-अलग बस दुर्घटनाओं में एक महिला की मौत हो गयी और लगभग 50 लोग घायल हो गये. मृत महिला सुगिया देवी (61) झारखंड के पलामू की रहने वाली थीं. घायलों में पांच के हाथ-पांव टूट गये हैं. उनका प्लास्टर किया गया. प्राथमिक चिकित्सा के बाद कई को छोड़ दिया गया.
राज्य के पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने बताया कि रविवार तड़के गंगासागर से कचुबेड़िया जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. गहरे कुहासे के कारण ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया. बस कालीबाजार इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. गंभीर रूप से घायल महिला को पहले स्थानीय अस्पताल में भरती कराया गया.
हालात नाजुक होती देख उन्हें कोलकाता के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. रास्ते में उनकी मौत हो गयी. इस हादसे में लगभग 33 लोग घायल हो गये. घायलों में रांची के भी कुछ लोग थे. श्री मुखर्जी ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. मृत महिला के परिजनों को राज्य सरकार की घोषणा के अनुसार पांच लाख रुपये का मुआवजा मिलेगा, जबकि घायलों की चिकित्सा सरकारी खर्च पर होगी.
दूसरी ओर, दोपहर को लगभग दो बजे ओवरटेक करने के प्रयास में रुद्रनारायणनगर बाजार में तीर्थयात्रियों से भरी बस पलट गयी. इस हादसे में लगभग 17 लोग घायल हो गये. घायलों को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद छोड़ दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें