25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुकुल खुद को जरूरत से ज्यादा क्षमतावान समझ रहे हैं : ज्योतिप्रिय

कोलकाता : राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने मुकुल राय पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह खुद को जरूरत से ज्यादा क्षमतावान समझने लगे हैं. उन्हें तीन बूथाें के निर्वाचन का दायित्व दिया गया है, लेकिन वे 60 हजार बूथों के निर्वाचन की बात सोच रहे हैं. 60 हजार में कितने जीरो […]

कोलकाता : राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने मुकुल राय पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह खुद को जरूरत से ज्यादा क्षमतावान समझने लगे हैं. उन्हें तीन बूथाें के निर्वाचन का दायित्व दिया गया है, लेकिन वे 60 हजार बूथों के निर्वाचन की बात सोच रहे हैं.
60 हजार में कितने जीरो होते हैं, उन्हें यह भी पता नहीं होगा. दो फरवरी के बाद उन्हें सब मालूम पड़ जायेगा. वह रविवार को उत्तर 24 परगना जिला की हाबरा नगरपालिका द्वारा आयोजित मिलन उत्सव में बोल रहे थे. इस उत्सव का आयोजन वृद्धाश्रम के सदस्यों के लिये किया गया था.
मंत्री ने कहा कि मुकुल राय अपने घर से दस किलाेमीटर दूर के चुनाव का नतीजा क्या दे पाते हैं, यह भाजपा देखेगी. उसके बाद कुचबिहार, उत्तर-दक्षिण दिनाजपुर, मालदा और मुर्शिदाबाद का निर्वाचन का करेंगे. खाद्य मंत्री ने कार्यक्रम में उपस्थित वृद्धों को कंबल एवं प्रमाणपत्र प्रदान किया. मौके पर हाबरा नरगपालिका के चेयरमैन निलिमेष दास समेत सभी तृणमूल पार्षद उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें