35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : नारद स्टिंग और सारधा चिटफंड मामला, इडी ने फिर कसा शिकंजा, शोभन और बैशाखी से फिर पूछताछ

कोलकाता : नारद स्टिंग कांड व सारधा चिटफंड मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (इडी) की टीम ने राज्य के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी व उनकी दोस्त बैशाखी बंदोपाध्याय से समय-समय पर पूछताछ की. इडी सूत्रों के मुताबिक इसके पहले बैशाखी बंदोपाध्याय से इडी की टीम ने पूछताछ की थी. उस […]

कोलकाता : नारद स्टिंग कांड व सारधा चिटफंड मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (इडी) की टीम ने राज्य के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी व उनकी दोस्त बैशाखी बंदोपाध्याय से समय-समय पर पूछताछ की.
इडी सूत्रों के मुताबिक इसके पहले बैशाखी बंदोपाध्याय से इडी की टीम ने पूछताछ की थी. उस दौरान पूर्व मेयर की पत्नी रत्ना चटर्जी के नाम पर कुछ अघोषित संपत्ति का पता चला था.
अपने बयान में बैशाखी बंदोपाध्याय ने कहा था कि पूर्व मेयर व उनके दोस्त शोभन चटर्जी की जानकारी के बिना रत्ना चटर्जी ने कुछ संपत्ति खरीद रखी थी, जिससे जुड़े कुछ कागजात उनके पास हैं. हो सकता है कि इन कागजातों से इडी को जांच में मदद मिले. उस सिलसिले में कागजात लेकर बैशाखी बंदोपाध्याय को दोबारा बुलाया गया था.
इसी बुलावे पर बुधवार को वह कागजात के साथ इडी दफ्तर पहुंची थी. उनके साथ इडी दफ्तर पहुंचे शोभन चटर्जी से भी इस मामले में पूछताछ की गयी. बताया जा रहा है कि दोनो‍ं के बयान व कागजात की जांच करने के बाद इडी की टीम अगली कार्रवाई करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें