34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीदी की दादागीरी होगी खत्म, बंगाल में भाजपा की होगी जीत : संबित पात्रा

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (दीदी) की दादागिरी खत्म हो जायेगी. स्टिंग ऑपरेशन में साफ हो चुका है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रथ यात्रा रोकने के लिए दबाव देकर खुफिया रिपोर्ट बनायी गयी थी. यह बात भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कही. शनिवार को श्री पात्रा रांची […]

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (दीदी) की दादागिरी खत्म हो जायेगी. स्टिंग ऑपरेशन में साफ हो चुका है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रथ यात्रा रोकने के लिए दबाव देकर खुफिया रिपोर्ट बनायी गयी थी.
यह बात भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कही. शनिवार को श्री पात्रा रांची से धनबाद जाने के क्रम में बोकारो आये. सुबह में सेक्टर 01 स्थित श्रीराम मंदिर में पूजा-अर्चना की. शाम को नया मोड़ स्थित चाय दुकान में कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा की.
श्री पात्रा ने कहा : भाजपा बंगाल में कम से कम 22 सीट पर जीत दर्ज करेगी. इसी से ममता बनर्जी डरी हुई हैं. कहा : राफेल मामला में राहुल गांधी हर दिन झूठ का प्रचार कर रहे हैं. जनता जानती है कि देश की बागडोर ईमानदार प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी के हाथ में है और जबतक पीएम नरेंद्र मोदी रहेंगे, देश का सिर नहीं झुकेगा.
कोर्ट बड़ा है यागांधी परिवार !
श्री पात्रा ने कहा : भ्रष्टाचार के मामले में कई लोगों के खिलाफ जांच चल रही है. रॉबर्ट वाड्रा पर भी जांच हो रही है. अब कांग्रेस इसमें राजनीति करने की कोशिश कर रही है. जांच को बाधित करने की कोशिश भी हो रही है. जनता समझ रही है कि उल्टा चोर चौकीदार को डांटने वाली स्थिति है. ये समझ में नहीं आ रहा है कि कोर्ट बड़ा है या गांधी परिवार !
आपलोगों को ये खबर कैसे पता चल जाती है
जब संबित पात्रा से पूछा गया कि क्या धनबाद लोकसभा सीट से आपकी उम्मीदवारी होगी. इस पर उन्होंने कहा इस बात की चर्चा तो पार्टी में भी नहीं है, आपको कैसे पता चल गया. अच्छा कर रहे हैं. जब उनसे झारखंड में बन रही महागठबंधन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा : इन सब बातों के लिए बोकारो विधायक काफी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें