26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खड़गपुर : भाजपा प्रत्‍याशी भारती घोष की गाड़ी से जब्त हुए 1.13 लाख, सीजर लिस्ट पर नहीं किया हस्ताक्षर

– भाजपा प्रत्‍याशी ने पुलिस प्रशासन पर लगाया बदनाम करने का आरोप खड़गपुर : घाटाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की उम्मीदवार भारती घोष की गाड़ी से 1.13 लाख रुपये जब्त किये जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. पिंगला थाना अंतर्गत डाकबंग्ला के मंगलबाड़ नाका इलाके से पुलिस ने तलाशी अभियान के दौरान घाटाल […]

– भाजपा प्रत्‍याशी ने पुलिस प्रशासन पर लगाया बदनाम करने का आरोप

खड़गपुर : घाटाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की उम्मीदवार भारती घोष की गाड़ी से 1.13 लाख रुपये जब्त किये जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. पिंगला थाना अंतर्गत डाकबंग्ला के मंगलबाड़ नाका इलाके से पुलिस ने तलाशी अभियान के दौरान घाटाल लोकसभा सीट की भाजपा उम्मीदवार भारती घोष की गाड़ी से एक लाख तेरह हजार रुपये बरामद किये. इसके खिलाफ तृणमूल समर्थकों ने पहले सड़क जाम किया, फिर पिंगला थाना का घेराव किया.

रुपये की जब्ती के बाद पुलिस ने भारती घोष को हिरासत में लिया, लेकिन चार घंटे के अंदर ही उन्हें रिहा कर दिया. गौरतलब है कि भारती घोष गुरुवार की देर रात भाजपा नेताओं के साथ चार गाड़ियों का काफिला लेकर पिंगला के मुंडमारी इलाके से जलचक गांव की ओर जा रही थीं. डाकबंग्ला के मंगलबाड़ नाका इलाके में तलाशी अभियान चला रही पुलिस ने भारती घोष के काफिले को रोका और तलाशी अभियान के दौरान रुपये बरामद किये.

पुलिस ने रुपये सहित भारती घोष और भाजपा नेताओं को पिंगला थाना मे लाकर हिरासत में लिया, लेकिन भारती घोष ने बरामद किये गये रुपयों के सीजर लिस्ट पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया. भारती घोष का कहना कि यह पुलिस और तृणमूल की साजिश है. उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है.

उन्हें सूचना मिली थी कि जलचक गांव में दो भाजपा समर्थकों का मकान तृणमूल समर्थकों ने तोड़ डाला है, लेकिन जब वह जा रही थीं, तो पुलिस ने उनकी गाड़ी की तलाशी ली. उन्होंने बैंक से पैसे निकाले थे. इसका प्रमाण भी था, लेकिन पुलिस केवल उनसे ही हस्ताक्षर करवाना चाहती थी, जबकि गाड़ी में अन्य लोग भी उपस्थित थे. इस कारण उन्होंने सीजर लिस्ट पर हस्ताक्षर नहीं किया.

पुलिस चारो गाडि़यों में मौजूद लोगों के पैसे को इकट्ठा करके दिखाकर बदनाम करने की कोशिश कर रही है, जबकि यह चुनाव आयोग के नियम के अनुरूप ही था. दूसरी ओर भाजपा के राज्य अध्यक्ष व मेदिनीपुर लोकसभा सीट के उम्मीदवार दिलीप घोष ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें