35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हावड़ा : बस्ती में लगी भयावह आग, 13 घर स्वाहा

एक युवक सहित छह पशु झुलसे एचआइटी की जमीन पर थी बस्ती हावड़ा : देर रात गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत घास बगान के पास बेचाराम चौधरी लेन में एक बस्ती में आग लग गयी. आग में 13 घर और एक खटाल जलकर राख हो गये. आग में एक युवक सहित खटाल में मौजूद चार गायें, एक […]

एक युवक सहित छह पशु झुलसे एचआइटी की जमीन पर थी बस्ती
हावड़ा : देर रात गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत घास बगान के पास बेचाराम चौधरी लेन में एक बस्ती में आग लग गयी. आग में 13 घर और एक खटाल जलकर राख हो गये.
आग में एक युवक सहित खटाल में मौजूद चार गायें, एक भैंस और एक बछड़ा भी झुलस गये. आग दुर्घटनावश लगी या लगायी गयी, यह इसके बारे में पता नहीं चल पाया है. यह बस्ती हावड़ा इंप्रूवमेंट ट्रस्ट (एचआइटी) की जमीन पर थी. बताया जा रहा है कि इस जमीन पर भू माफियाओं की काफी दिननों से नजर थी. बस्ती में करीब 10 परिवार पिछले कई सालों से परिवार के साथ रह रहे थे. खबर मिलते ही मौके पर दमकल के छह इंजन मौके पर पहुंचे आैर करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना की खबर मिलते ही मंत्री व स्थानीय विधायक लक्ष्मी रतन शुक्ला, पार्षद गीता राय और भाजपा नेता उमेश राय मौके पर पहुंचे. पार्षद की मदद से पीड़ित परिवारों को अस्थायी तौर पर तिरपाल व बांस मुहैया कराये गये.
पीड़ित परिवारों का आरोप है कि जिस जगह पर बस्ती है, वह एचआइटी की जमीन है. कुछ वर्षों से भू माफियाओं की नजर उस जमीन पर थी. आग में 30 फीसदी जल चुके राजू ने बताया कि जब उसकी नींद खुली तो झोपड़ी में आग लग चुकी थी. दरवाजा भी बाहर से बंद था. वह किसी तरह दरवाजा तोड़कर बाहर निकला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें