35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा की प्रदेश कमेटी की बैठक में बोले प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, जरूरत नहीं है बड़े नेता की बैसाखी की

कोलकाता : भाजपा की प्रदेश कमेटी की बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि 2019 का सेमीफाइनल जीतने के लिए किसी बड़े नेता की जरूरत नहीं है. विभिन्न इलाकों में लगातार सभा व राजनीतिक कार्यक्रमों से मतदाताओं का दिल जीतना होगा. जितना संभव है जनसंवाद और […]

कोलकाता : भाजपा की प्रदेश कमेटी की बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि 2019 का सेमीफाइनल जीतने के लिए किसी बड़े नेता की जरूरत नहीं है. विभिन्न इलाकों में लगातार सभा व राजनीतिक कार्यक्रमों से मतदाताओं का दिल जीतना होगा.
जितना संभव है जनसंवाद और जनता के बीच रहें. सॉल्टलेक के ईजेडसीसी में आयोजित बैठक में दिलीप घोष ने कहा कि एक समय था कि लोग भाजपा को लेकर उपहास उड़ाते थे, लेकिन आज स्थिति पूरी तरह से बदल गयी है. आज हर गली में एक नेता खड़ा हो गया है. पिछले विधानसभा चुनाव के समय बड़े-बड़े तथाकथित विशेषज्ञ टीवी के पर्दे पर सवाल उठाते थे कि भाजपा कहां है.
भाजपा कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम ने उनका मुंह बंद कर दिया है. दिन रात पसीना बहा कर कार्यकर्ताओं ने भाजपा को चार नंबर से दो नंबर पर पहुंचा दिया है. अब यह मौका हमलोग छोड़नेवाले नहीं हैं. लोकसभा चुनाव को हमलोग सेमीफाइनल के रूप में ले रहे हैं और साल 2021 में फाइनल खेल कर बंगाल की सत्ता पर काबिज होंगे.
इसके साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि हर इंच पर अपनी मौजूदगी जतानी होगी. इसके लिए दुर्गापूजा को ध्यान में रखते हुए हर बूथ पर सक्रियता बढ़ाते हुए संगठन को मजबूत करना होगा. दुर्गापूजा के बाद संगठन का काम और तेज करना होगा.
मतदाता सूची में संशोधन का काम शुरू होगा. उसमें सभी को सक्रिय हिस्सेदारी लेते हुए अपने समर्थकों का नाम लिखवाना होगा.
इसके बाद तीन जगह से रथयात्रा निकलेगी. तीनों जगहों से निकलने वाली रथयात्रा में भाजपा के तीन राज्यों के मुख्यमंत्री अलग-अलग मौजूद रहेंगे. उक्त रथ के माध्यम से सभी विधानसभा क्षोत्रों को स्पर्श करना होगा. रथयात्रा के समापन के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होगी. उसके पहले सभी जिलों को दिये गये कार्यक्रमों को पूरा करना होगा.
उन्होंने कहा कि दिल्ली में दुबारा सत्ता में आना केवल वक्त की बात है. नरेंद्र मोदी को दुबारा सत्ता में आने से कोई रोक नहीं सकता है. इसके अलावा बंगाल में जिस तरह से विस्तारक वर्ग विस्तार कर रहा है उसका केंद्रीय नेतृत्व तारीफ कर रहा है. लिहाजा हमलोगों को काम का यह रफ्तार बरकरार रखना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें