मशहूर फिल्‍म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्‍या का निधन
Advertisement

calcutta

  • Feb 11 2019 3:10AM

13 को दिल्ली में विपक्ष की रैली में शामिल होंगी सीएम ममता बनर्जी

13 को दिल्ली में विपक्ष की रैली में शामिल होंगी सीएम ममता बनर्जी

 कोलकाता/दिल्ली :  भाजपा के खिलाफ मुहिम तेज करते हुए भाजपा विरोधी पार्टियां 13 फरवरी को दिल्ली में एकजुट होंगी. आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने रविवार कहा : तानाशाही हटाओ, देश बचाओ रैली 13 फरवरी को जंतर मंतर पर आयोजित की जायेगी. मोदी सरकार के खिलाफ सभी विपक्षी नेता इस रैली में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि इसमें वे सभी नेता शामिल होंगे, जिन्होंने पिछले महीने कोलकाता में ममता बनर्जी की रैली में शिरकत की थी.

उल्लेखनीय है कि 19 जनवरी को कोलकाता तृणमूल कांग्रेस की ब्रिगेड रैली मेें देश के भाजपा विरोधी नेता एकत्रित हुए थे. कोलकाता पुलिस आयुक्त के खिलाफ सीबीआइ की कार्रवाई के खिलाफ सुश्री बनर्जी ने कोलकाता में धरने के दौरान घोषणा की थी कि 13-14 फरवरी को दिल्ली में धरना होगा. उस धरने में फिर से भाजपा विरोधी नेता एकजुट होंगे. 

सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस के रैली में भाग लेने की संभावना नहीं है, इस में ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू समेत अन्य विपक्षी नेता शिरकत कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कुछ महीने ही शेष रह गये हैं, ऐसे समय में, यह रैली विपक्षी नेताओं को साथ लाने और भाजपा नीत राजग को चुनौती देने के लिए ‘महागठबंधन’ की स्थापना में मदद करेगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी कोलकाता की रैली में शिरकत की थी, जहां उन्होंने मोदी सरकार को शिकस्त देने का आह्वान किया था.

 

Advertisement

Comments

Advertisement