32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल द्वारा प्रताड़ित भाजपा के 50 नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि घर छोड़कर भागे, झारखंड में ली शरण

साहिबगंज/कोलकाता : पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के आतंक से पंचायत चुनाव में जीत दर्ज कर चुके भाजपा के जनप्रतिनिधि काफी भयभीत हैं. चुनाव परिणाम आने के बाद बौखलाये तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा के नवनिर्वाचित वार्ड सदस्यों व मुखियाओं पर कहर बरपा रहे हैं. इस कारण लोग अपना घर-द्वार छोड़ कर भागने […]

साहिबगंज/कोलकाता : पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के आतंक से पंचायत चुनाव में जीत दर्ज कर चुके भाजपा के जनप्रतिनिधि काफी भयभीत हैं. चुनाव परिणाम आने के बाद बौखलाये तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा के नवनिर्वाचित वार्ड सदस्यों व मुखियाओं पर कहर बरपा रहे हैं. इस कारण लोग अपना घर-द्वार छोड़ कर भागने को मजबूर हैं.
रविवार को सुबह पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के बावनगोला प्रखंड के भाजपा के 50 नवचयनित जनप्रतिनिधि अपने परिवार के साथ रातों-रात 50 किलोमीटर की यात्रा कर मालदा पहुंचे और मालदा से ट्रेन पकड़ कर साहिबगंज पहुंचे.
बंगाल से आये सभी भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने साहिबगंज पहुंच भाजपा के जिलाध्यक्ष विश्वनाथ गुप्ता, नप उपाध्यक्ष रामानंद साह सहित अन्य नेताओं से संपर्क साधा. वहीं भाजपा के नेताओं ने बंगाल से आये सभी लोगों को चौक बाजार स्थित अमख पंचायत भवन में रहने व खाने-पीने की व्यवस्था करायी है.

टीएमसी के नेता मचा रहे हैं तांडव

साहिबगंज नगर. पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के बाबनगोला प्रखंड के नव निर्वाचित 50 भाजपा के जनप्रतिनिधि अपनी जान बचा कर पूरे परिवार के साथ साहिबगंज पहुंचे. उनलोगों ने प्रभात खबर से वार्ता के क्रम में बताया कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी के नेता व कार्यकर्ताओं ने तांडव मचा रखा है. आलम यह है कि जीत दर्ज किये दूसरे दलों के लोगों के साथ खुलेआम मारपीट कर रहे हैं. हमलोगों ने किसी तरह अपने परिवार के साथ 50 किलोमीटर की यात्रा कर मालदा पहुंचे और ट्रेन पकड़ कर साहिबगंज पहुंचे. यहां भाजपा के साथियों के रहने व भोजन का प्रबंध कर दिया गया है. उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

क्या कहते हैं भाजपा जिलाध्यक्ष

साहिबगंज के भाजपा जिलाध्यक्ष विश्वनाथ गुप्ता उर्फ पप्पू साह, जिलाध्यक्ष, भाजपा, . पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पार्टी अपने राज्य में कहर बरपा रही है. पंचायत चुनाव में जीत दर्ज किये भाजपा जनप्रतिनिधियों पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता मारपीट व जानलेवा हमला कर रहे हैं. इस कारण 50 की संख्या में भाजपा के जनप्रतिनिधि अपने परिवार के साथ साहिबगंज पहुंचे हैं. साहिबगंज भाजपा जिला कमेटी द्वारा सभी पीड़ित जनप्रतिनिधियों को रहने व खाने की व्यवस्था की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें