35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लू लगने से सेवानिवृत्त अभियंता समेत तीन की मौत

शेखपुरा : जिले में पड़ रही प्रचंड गर्मी एवं लू से पूरे जिले का जनजीवन अस्त-व्यस्त है. लू चलने के कारण जिले के विभिन्न क्षेत्रों में लोग इसका शिकार बन रहे हैं. दर्जनों की संख्या में लोग लू लगने के बाद अस्पतालों में इलाजरत हैं. बरबीघा नगर क्षेत्र के रामपुर सिन्दाय में रेखा देवी की […]

शेखपुरा : जिले में पड़ रही प्रचंड गर्मी एवं लू से पूरे जिले का जनजीवन अस्त-व्यस्त है. लू चलने के कारण जिले के विभिन्न क्षेत्रों में लोग इसका शिकार बन रहे हैं. दर्जनों की संख्या में लोग लू लगने के बाद अस्पतालों में इलाजरत हैं. बरबीघा नगर क्षेत्र के रामपुर सिन्दाय में रेखा देवी की लू लगने से मौत हो गयी.

सच्चु सिंह की 80 वर्षीया मां की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उधर अरियरी प्रखंड के डीहा गांव निवासी व सेवानिवृत्त अभियंता सिद्धि महतो की मौत लू लगने से हो गयी.
प्राप्त जानकारी में बताया कि लगभग 65 वर्षीय सिद्धि महतो अपनी पुत्री को किसी प्रतियोगिता परीक्षा दिलाने गया गये थे. इसी दौरान अचानक वे लू की चपेट में आ गये और वे गया रेलवे जंक्शन के समीप सड़क पर जा गिरे. जहां उनकी मौत हो गयी. उनकी लाश को गया से उनके घर पर लाया गया.
उनकी मौत पर डीहा पैक्स के पैक्स अध्यक्ष ऊर्जेश्चंद उर्फ पिंटू महतो सहित अन्य ने गहरी शोक- संवेदना प्रकट की है. इधर शेखपुरा नगर के एकसारी गांव में लू की चपेट में आने से महिला की मौत हो गयी. मृतका गांव के सदासी यादव की विवाहिता मीरा देवी बतायी जाती है.
मृतका बुधवार को अपने नाती का इलाज कराने शेखपुरा बाजार गयी थी. वापस घर पहुंचते ही दरवाजे के बाहर गिर पड़ी. इस घटना के बाद बेहोशी की हालत में महिला को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां महिला की मौत हो गयी. घटना की जानकारी ग्रामीण राजेश यादव ने दी. ज्ञात हो कि तीन दिन पहले भी जिले में लू की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है. लू से मरनेवालों की संख्या छह हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें