35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो गांवों में चोरी, लाखों रुपये के सामान गायब

सहार : चौरी थाना क्षेत्र में बुधवार की रात चोरों ने एक ही रात दो गांवों में चोरी की घटना को अंजाम दिया, जिसमें चोरों ने लगभग आठ लाख के गहना एवं कपड़े लेकर फरार हो गये. घटना के बाद पीड़ित परिवार के द्वारा स्थानीय थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी […]

सहार : चौरी थाना क्षेत्र में बुधवार की रात चोरों ने एक ही रात दो गांवों में चोरी की घटना को अंजाम दिया, जिसमें चोरों ने लगभग आठ लाख के गहना एवं कपड़े लेकर फरार हो गये. घटना के बाद पीड़ित परिवार के द्वारा स्थानीय थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात में बिजली नहीं होने का फायदा उठाते हुए चोरों ने आठपा निवासी अमर सिंह के पुत्र बाला सिंह के घर के दरवाजे के पास की ईंट हटाकर दरवाजा खोलकर घर में प्रवेश कर गये और मंगलसूत्र, सिकरी, ब‌ावटी, कानबाली, अंगूठी सहित लगभग पांच लाख के जेवरात लेकर फरार हो गये. वहीं कपड़ों से भरी अटैची को चोरों ने घर के बाहर फेंक दिया.
छज्जे के सहारे घर में प्रवेश किया था चोरों ने : गृहस्वामी को घटना की जानकारी रात के लगभग 1:30 हुई. तब तक चोर घटना को अंजाम देकर फरार हो गये थे. वहीं घटनास्थल से कपड़ा एवं फसुली नामक हथियार बरामद किया गया. वहीं दूसरी ओर गंज गांव में सिपाही शर्मा के पुत्र संजय शर्मा के घर में चोर ने छज्जा के सहारे घर में घुस गये और लगभग तीन लाख के गहना एवं नकदी, कपड़ा लेकर फरार हो गये. घटना की सूचना पाकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों ने इस चोरी की घटना को डॉग स्कॉट की टीम से जांच कराने की मांग की है.
इधर घटना की सूचना मिलने पर सहार पश्चिमी के पूर्व जिप सदस्य रामावती देवी एवं धनछुहां पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि नरेंद्र राय ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी जानकारी प्राप्त की और दोनों नेताओं ने पुलिस प्रशासन से इस दिशा में उचित कदम उठाने की मांग की है. वहीं चौरी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि आठपा में लगभग पांच लाख एवं गंज पर लगभग तीन लाख के जेवरात एवं कपड़े की चोरी की गयी है. इस घटना की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें