27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”जग्‍गा जासूस” फेम बिदिशा की आत्‍महत्‍या के पीछे कहीं ”पति, पत्नी और वो” का मामला तो नहीं…?

हालिया रिलीज फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआके आत्‍महत्‍या मामले में पुलिस ने उनके पति निशित झा को गिरफ्तार कर लिया है. बिदिशा के पिता डॉक्टर अश्विनी कुमार बरुआ के बयान दर्ज कराने के बाद सुशांत लोक थाना पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है. बताते चलें कि बिदिशा के ‌पति निशित […]

हालिया रिलीज फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआके आत्‍महत्‍या मामले में पुलिस ने उनके पति निशित झा को गिरफ्तार कर लिया है. बिदिशा के पिता डॉक्टर अश्विनी कुमार बरुआ के बयान दर्ज कराने के बाद सुशांत लोक थाना पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है.

बताते चलें कि बिदिशा के ‌पति निशित झा को आईपीसी की धारा 306 (अबेटमेंटऑफ सुसाइड) के तहत गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि निशित एक निजी कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर काम करते हैं.

बताया जाता है कि बिदिशा और निशित की मुलाकात दिल्ली की एक कंपनी में काम करते हुए लगभग दो साल पहले हुई थी. धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और यह दोस्ती प्यार में बदल गयी. इसके बाद दोनों ने पिछले साल 28 अप्रैल को शादी कर ली.

बहरहाल, इस बीच खबर यह आ रही है कि बिदिशा केआत्महत्या के पीछे पति, पत्नी और ‘वो’ का भी मामला हो सकता है.

प्‍यार में मिले धोखे का दर्द और आत्‍महत्‍या

दरअसल, बिदिशा के भाई कौशिक का कहना है कि शादी के ठीक एक साल बाद बिदिशा ने उनलोगों को बताया था क‌ि मुंबई की जिस कंपनी में उनका पति निशित काम करता है, वहीं की एक लड़की से उसका अफेयर चल रहा है.

बताया जाता है कि खुद निशित ने भी यह बात स्वीकारी थी कि उसका अफेयर हैऔर इसके बाद बिदिशा शादी खत्म करना चाहती थी. लेकिन उनके घरवालों ने समझाया कि वह अपने और निशित के रिश्ते को एक औरमौका दे.

‘जग्‍गा जासूस’ अभिनेत्री बिदिशा ने की आत्‍महत्‍या, जानें उनके बारे में 7 अनसुनी बातें…

ऐसी खबरें हैं कि इसके बाद बिदिशा और निशित ने मिलकर फैसला लिया कि वे मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हो जायेंगे. इसी साल जून में दोनों दिल्ली शिफ्ट भी हो गये, लेकिन इन दोनों के रिश्ते में खतरनाक मोड़ उस वक्त आया जब निशित काम के सिलसिले में मुंबई गया और वापस नहीं लौटा.

निशित के मुंबई जाकर वापस नहीं लौटने से बिदिशा बहुत परेशान हो गयी और सोमवार रात उन्होंने रोते-रोते पिता को फोन पर पिता को अपनी परेशानी बतायी, जिस पर उन्होंनेबेटी को धैर्य रखने के लिए कहा.

लेकिन होनी काे शायद कुछ और ही मंजूर था. रात 9 बजे पिता के पास पुलिस का फोन आया कि बिदिशा ने अपने फ्लैट में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें