Advertisement

bollywood

  • Aug 13 2019 10:51AM
Advertisement

श्रीदेवी के जन्‍मदिन पर भावुक हुईं बेटी जाह्नवी कपूर, बोलीं- Happy birthday Mumma...

श्रीदेवी के जन्‍मदिन पर भावुक हुईं बेटी जाह्नवी कपूर, बोलीं- Happy birthday Mumma...
pic: instagram

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी का आज जन्‍मदिन है. वे आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें मौजूद हैं. पिछले साल 24 फरवरी को वह दुबई एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थीं जहां हार्ट अटैक के बाद अचानक उनकी मौत हो गई. उनकी मौत ने हर किसी को स्‍तब्‍ध कर दिया था. उनके चाहनेवाले आज उनके जन्‍मदिन के मौके पर उन्‍हें याद कर रहे हैं. वहीं उनकी बेटी जाह्नवी कपूर इस मौके पर बेहद भावुक हो गई हैं और उन्‍होंने मां को याद कर एक तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

उन्‍होंने लिखा,' 'Happy birthday Mumma, I love you.' इस पोस्‍ट पर प्रियंका चोपड़ा ने हार्ट बनाकर कमेंट किया है. डिजानयर मनीष मल्‍होत्रा ने भी श्रीदेवी को याद किया है.


बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी को 24 फरवरी 2018 को अचानक हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था. उनके गुजरने के एक साल बाद भी उनके चाहने वालों के जेहन से उनका नाम नहीं मिटा. कुछ ऐसी ही अदायगी थी श्रीदेवी की कि दुनिया से रुख़सत होने के बाद भी लोगों के दिलों में वह हमेशा के लिए जिंदा होकर रह गईं.

दरअसल श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई पहुंची थीं. लेकिन शादी के बाद बोनी कपूर और खुशी मुंबई लौट आये थे. लेकिन श्रीदेवी वहीं एक होटल में रूक गई थीं. बाद में बोनी कपूर, श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए दोबारा दुबई गये. उस रात करीब 8 बजे बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई.

बोनी कपूर ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि दोनों डिनर के लिए जानेवाले थे और श्रीदेवी फ्रेश होने के लिए बाथरूम में थी. लेकिन काफी देर बाद जब श्रीदेवी बाथरूम से नहीं निकलीं तो बोनी कपूर ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खुला था. बोनी कपूर ने अंदर जाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. श्रीदेवी बाथटब में बेसुध पड़ी थीं.  

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement