Advertisement

bollywood

  • Aug 14 2019 9:40AM
Advertisement

श्‍वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली को मिली बेल

श्‍वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली को मिली बेल
pic: instagram

अभिनेत्री श्‍वेता तिवारी इनदिनों अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 11 अगस्‍त को श्‍वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. अभिनेत्री ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. जिसके बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया था और पत्‍नी श्‍वेता और बेटी पलक तिवारी की मौजूदगी में करीब 4 घंटे तक पूछताछ की थी. अब अभिनव कोहली को बेल मिल गई है. भले ही उन्‍हें जमानत मिल गई हो लेकिन केस अभी भी जारी है. 

TOI के मुताबिक, मजिस्‍ट्रेट कोर्ट ने मंगलवार को अभिनव को जमानत दे दी. इस मामले में उन्‍हें 15 हजार रुपये जमा कराने होंगे. उन्‍हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उन्‍हें जमानत मिल गई.

अभिनव को आईपीसी की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 504 (जानबूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी), 509 के तहत गिरफ्तार किया गया था. बेल के बाद भी इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

श्‍वेता तिवारी ने कहा था कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट की. इसके बाद पलक ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर अपने पोस्‍ट के जरिये बताया कि, उन्‍होंने (अभिनव कोहली) उनके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की और न ही अनुचित ढंग से छुआ. हालांकि, प‍लक ने कहा,' उन्‍होंने लगातार अनुचित और परेशान करनेवाली टिप्‍पणी की, जो केवल मुझे और मेरी मां को पता है.'

बता दें कि, पलक, श्‍वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं. राजा चौधरी ने शराब के नशे में श्‍वेता से मारपीट करता था. श्‍वेता ने अपनी शिकायत में कहा था कि राजा अक्‍सर शराब पीकर उनके साथ मारपीट करता था. जिसके बाद श्‍वेता ने राजा से तलाक ले लिया. इसके बाद साल 2013 में श्‍वेता ने अभिनव कोहली से शादी की. दोनों 3 साल तक एकदूसरे डेट करने के बाद विवाह बंधन में बंधे थे. दोनों का एक ढाई साल का एक बेटा भी है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement