35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍या आपने देखा सलमान की फिल्‍म ”ट्यूबलाइट” का पहला पोस्‍टर

सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍में उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं. अब उनकी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का पहला पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है. इसमें सलमान का चेहरा नहीं दिख रहा है, बल्कि उनकी पीठ को दिखाया गया है. साथ ही पोस्‍टर में एक सवाल भी पूछा गया है- क्‍या तुम्‍हें […]

सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍में उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं. अब उनकी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का पहला पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है. इसमें सलमान का चेहरा नहीं दिख रहा है, बल्कि उनकी पीठ को दिखाया गया है. साथ ही पोस्‍टर में एक सवाल भी पूछा गया है- क्‍या तुम्‍हें यकीन है? सलमान की यह फिल्‍म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्‍म में सलमान के अलावा चाईनीज अभिनेत्री झू झू और सोहेल खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

सलमान ने इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए लिखा,’ क्‍या तुम्‍हें यकीन है ? अगर तुम्‍हें यकीन है फिर ‘बैक टू बैक’.’ सलमान को इस पोस्टर में कोट और टोपी पहने देखा जा सकता है. सलमान और कबीर खान तीसरी बार एकसाथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों की जोड़ी ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ में काम कर चुके हैं.

हाल ही में फिल्‍म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें एक ट्यूबलाइट को धुप-धुप का जलते-बुझते दिखाया गया था. जिसके बैकग्राउंड में ढेर सारे बच्‍चों की ‘जल जा, जल जा’ बोलते आवाज सुनाई दे रही थी. यह वीडियो महज 14 सेकेंड का था. बताया जा रहा था कि टीजर में जिन बच्‍चों की आवाज है वो सलमान खान की सोसाइटी में ही रहते हैं.

फिल्‍म की शूटिंग लद्दाख और मनाली की कई खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है. फिल्‍म में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आयेंगे. ‘ट्यूबलाइट’ के इस पोस्‍टर को देखकर आपको सलमान की पिछली फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की याद आ जायेगी. ‘प्रेम रतन धन पायो’ के पोस्‍टर में भी सलमान की पीठ को दिखाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें