35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूनम पांडेय ने ट्विटर पर दी चेतावनी

मुंबई : जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडेय आये दिन अपने फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. उनके फैंस अक्सर उनकी फोटो के लिए सोशल मीडिया पर आंख गड़ाए बैठे रहते हैं. वैसे ही पूनम भी चर्चा में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती. चाहे वो फोटो को लेकर हो या फिर […]

मुंबई : जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडेय आये दिन अपने फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. उनके फैंस अक्सर उनकी फोटो के लिए सोशल मीडिया पर आंख गड़ाए बैठे रहते हैं. वैसे ही पूनम भी चर्चा में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती. चाहे वो फोटो को लेकर हो या फिर अपने किसी स्टेटमेंट को लेकर. सोशल मीडिया तो होता ही इसलिए है ताकि सेलेब्स चर्चा में बने ही रहे.

ऐसा ही कुछ किया है पूनम ने भी. पूनम पांडेय ने हाल ही में ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ”Plastic banned ho gya hai… जिसने जिसने प्लास्टिक सर्जरी की है, वे रास्ते पर ना घुमे।” इस स्टेटमेंट को लेकर वो सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. दरअसल, महाराष्ट्र में प्लास्टिक बैन हो चुकी है जिसके लिए थोड़ी परेशान हैं. लेकिन वो इसे लेकर मजाक के मूड में बैठी हैं जिसके चलते उन्होंने ये ट्वीट किया है.
आप देख सकते हैं इस ट्वीट में जिस पर कई सारे कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं. देखकर तो यही लगता है प्लास्टिक बैन से काफी दुखी हुई हैं पूनम पांडेय और सभी को ये हिदायत दे रही हैं कि घर के बाहर ना जाएं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें