26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान खान ने किया ट्वीट, ”लवरात्रि” का टीजर आज होगा रिलीज

सलमान खान फिल्म्स प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म ‘लवरात्रि’ का टीजर आज लॉन्च होने जा रहा है. यह बात खुद सलमान खान ने ट्वीट कर बतायी है. फिल्म का टीजर आज दोपहर 3 बजे रिलीज किया जायेगा. फिल्म ‘लवरात्रि’ में आयुष शर्मा और वारिना हुसैन मुख्य किरदार में हैं. आयुष शर्मा सलमान खान […]

सलमान खान फिल्म्स प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म ‘लवरात्रि’ का टीजर आज लॉन्च होने जा रहा है. यह बात खुद सलमान खान ने ट्वीट कर बतायी है. फिल्म का टीजर आज दोपहर 3 बजे रिलीज किया जायेगा.

फिल्म ‘लवरात्रि’ में आयुष शर्मा और वारिना हुसैन मुख्य किरदार में हैं. आयुष शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति हैं. आयुष ऐसे तो एक बिजनेस मैन हैं लेकिन शुरू से ही उनकी रूचि फिल्मों में ज्यादा रही है.वहीं वारिना हुसैन की बात करें तो वारिना ने इससे पहले टेलीविजन में भी काम किया है और कैडबेरी डेयरी मिल्क के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं.

बता दें कि आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की यह डेब्यू फिल्म है. फिल्म लवरात्रि की बात करें तो यह एक लवस्टोरी मूवी है. यह फिल्म इसी साल 21 सितम्बर को सिनेमाघरों में आ जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें