23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जाह्नवी के हाथ से निकल गयी करण जौहर की यह बड़ी फिल्म…!

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री स्वर्गीय श्रीदेवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपने पांव जमा लिये हैं. करण जौहर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही बहुत बढ़िया कमाई नहीं की, लेकिन एक अभिनेत्री के तौर पर जाह्नवी को जरूर एक मुकम्मल पहचान […]

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री स्वर्गीय श्रीदेवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपने पांव जमा लिये हैं.

करण जौहर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही बहुत बढ़िया कमाई नहीं की, लेकिन एक अभिनेत्री के तौर पर जाह्नवी को जरूर एक मुकम्मल पहचान दी.

इस फिल्म के बाद करण जौहर ने उन्हें अपने नये प्रोजेक्ट ‘तख्त’ के लिए साइन कर लिया है. मुगल काल की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर, आल‍िया भट्ट, व‍िकी कौशल, भूमि पेडनेकर और अन‍िल कपूर नजर आयेंगे.

बॉलीवुड के गलियारे में ऐसी चर्चा थी कि ‘तख्त’ के बाद करण जौहर ने अपनी एक और फिल्म के लिए जाह्नवी को अप्रोच किया है. यह फिल्म है वर्ष 2008 में आयी अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की ‘दोस्ताना’. इस फिल्मकी हीरोइन प्रियंका चोपड़ा थीं.

खबर है कि करण जौहर ‘दोस्ताना’ का सीक्वल बनानेजा रहे हैंऔर बताया जा रहा था कि इस फिल्म की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर होंगी और ‘दोस्ताना 2’ में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी.

इस खबर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खुद करण जौहर ने साफ कर दिया है कि ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी के होने से जुड़ी चल रही खबरें झूठी हैं. अब ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी तो नहीं है लेकिन इस सीक्वल में कौन नजर आयेगा, यह तो करण जौहर ही बतायेंगे.

बहरहाल, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनरतले बननेवाली इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गयी है और यह 2019 के आखिर में रिलीज हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें