26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार-यूपी के बाद अब इस राज्‍य में टैक्‍स फ्री हुई ”Super 30”

जयपुर : राजस्थान सरकार ने फिल्म ‘सुपर 30′ को राज्य में जीएसटी से पूरी तरह की छूट देने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बृहस्पतिवार रात इस फिल्म की प्रशंसा करते हुए यह घोषणा की. मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्विटर पर ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘सुपर30′ की प्रशंसा की. उन्होंने लिखा कि हमें ऐसी […]

जयपुर : राजस्थान सरकार ने फिल्म ‘सुपर 30′ को राज्य में जीएसटी से पूरी तरह की छूट देने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बृहस्पतिवार रात इस फिल्म की प्रशंसा करते हुए यह घोषणा की. मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्विटर पर ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘सुपर30′ की प्रशंसा की. उन्होंने लिखा कि हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए. उन्होंने राज्य में इस फिल्म को करमुक्त करने की घोषणा की.

सरकार ने बृहस्पतिवार देर रात इस बारे में एक आदेश जारी किया. इसके अनुसार फिल्म ‘‘सुपर 30‘‘ को मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में प्रवेश के लिए देय राज्य माल एवं सेवा कर (एसजीएसटी) से छूट प्रदान कर दी गयी है.

हालांकि इस छूट प्राप्ति के लिए एक शर्त भी रखी गयी है. इसके अनुसार फिल्म के प्रदर्शन के दौरान संबंधित सिनेमा अथवा मल्टीप्लेक्स फिल्म के सामान्य प्रवेश शुल्क में वृद्धि नहीं कर सकेंगे और विभिन्न श्रेणियों की सीट क्षमता में बदलाव नहीं किया जा सकेगा. यह छूट एक महीने के लिए दी गयी है.

इस बीच अभिनेता ऋतिक रोशन ने इस पहल के लिए मुख्यमंत्री गहलोत का आभार जताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें