25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभिषेक-ऐश्‍वर्या की शादी को 11 साल, अभिनेता ने ऐसे जताया प्‍यार

बॉलीवुड की सफल जोडियों में से एक अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं. दोनों की पहली मुलाकात फिल्‍म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ के सेट पर हुई थी. दोनों 20 अप्रैल 20 अप्रैल 2007 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों को सोशल मीडिया के जरिये भी बधाई मिल […]

बॉलीवुड की सफल जोडियों में से एक अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं. दोनों की पहली मुलाकात फिल्‍म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ के सेट पर हुई थी. दोनों 20 अप्रैल 20 अप्रैल 2007 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों को सोशल मीडिया के जरिये भी बधाई मिल रही है. इस खास मौके पर अभिषेक ने एक बेहद ही प्‍यारी पेटिंग सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम शेयर की है. इस पेटिंग में अभिषेक ऐश के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 11 years! ❤️.Thank you @fifipewz for this beautiful painting. #fanart.’ फैंस अभिषेक और ऐश्‍वर्या को Made For Each Other बता रहे हैं.

अभि और ऐश्‍वर्या ने हर मोड़ पर एकदूसरे का साथ दिया है. ऐश्‍वर्या ने 20 अप्रैल, 2007 में अभिषेक बच्‍चन से शादी की थी. दोनों की एक प्‍यारी सी बेटी आराध्‍या भी है.

फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में ऐश्वर्या और अभिषेक ने पहली बार साथ काम किया था. इसके बाद दोनों ने फिल्‍म ‘उमराव जान’ में काम किया था. इस फिल्‍म के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी.

कहा जाता है कि अभिषेक ने फिल्‍म ‘गुरू’ के सेट पर ऐश्‍वर्या को प्रपोज किया था. ऐश ने एक मां, पत्‍नी और बहु की जिम्‍मेदारी को बखूबी निभाया है. बेटी की पर‍वरिश करने के लिए उन्‍होंने इंडस्‍ट्री को कुछ समय के लिए अलविदा कह दिया. वर्ष 2015 में 5 साल बाद उन्‍होंने फिल्‍म ‘जज्‍बा’ से वापसी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें