27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारोवासियों ने दी बिंदेश्वरी दुबे को श्रद्घांजलि

बोकारो: बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री व मजदूर नेता बिंदेश्वरी दुबे की 22वीं पुण्यतिथि पर मंगलवार को बिंदेश्वरी दुबे फाउंडेशन (बीडीएफ) के तत्वावधान में सेक्टर-4 स्थित सिटी सेंटर में स्मृति-सभा की गयी. पंजाब नेशनल बैंक के निकट स्थित मैदान में आयोजित स्मृति-सभा में चास-बोकारो के लोगों ने भाग लिया. फाउंडेशन की ओर से प्रसाद स्वरूप […]

बोकारो: बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री व मजदूर नेता बिंदेश्वरी दुबे की 22वीं पुण्यतिथि पर मंगलवार को बिंदेश्वरी दुबे फाउंडेशन (बीडीएफ) के तत्वावधान में सेक्टर-4 स्थित सिटी सेंटर में स्मृति-सभा की गयी. पंजाब नेशनल बैंक के निकट स्थित मैदान में आयोजित स्मृति-सभा में चास-बोकारो के लोगों ने भाग लिया.
फाउंडेशन की ओर से प्रसाद स्वरूप खीर का वितरण किया गया. फाउंडेशन के अध्यक्ष ऋतेश चौबे ने कहा : बिंदेश्वरी दुबे के सिद्घांतों व आदर्शो को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य फाउंडेशन कर रहा है. उनके अधूरे सपनों को साकार करना ही बीडीएफ का मुख्य ध्येय है. मौके पर धर्मनाथ पांडेय, भुनेश्वर पाठक, अवधेश सिंह यादव, अशोक श्रीवास्तव, आरपी उपाध्याय, पंकज चौधरी, रंजन सिंह, विकास सिन्हा, ताहिर हुसैन, सुनील पांडेय, उपेंद्र सिंह, केडी मिश्र, सदानंद चटर्जी, एके झा, अशोक मिश्र आदि उपस्थित थे.
मूक-बधिर बच्चों को दी मच्छरदानी : सेक्टर-5 स्थित मूक-बधिर छात्रवास में वहां रहे रहे बच्चों के बीच फाउंडेशन के अध्यक्ष ऋतेश चौबे, धर्मनाथ पांडेय, एके झा, पंकज चौधरी आदि ने मच्छरदानी वितरित की. अध्यक्ष ने बताया : बीडीएफ समाज सेवा में इस तरह के कार्यक्रम आगे भी आयोजित करता रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें