26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनर्जी इफिसेंसी पर काम करने की जरूरत : भौमिक

अभियंता भवन में 66 वां एनर्जी कंजरवेशन एंड मैनेजमेंट इन प्रोसेस इंडस्ट्रीज पर कार्यशाला बीएसएल, ओएनजीसी व बीपीएससीएल के संयुक्त तत्वावधान में हुआ कार्यक्रम बोकारो : दी इंस्टीयूशन ऑफ इंजीनियर्स बोकारो लोकल सेंटर की ओर से रविवार को सेक्टर पांच अभियंता भवन में 66 वां एनर्जी कंजरवेशन एंड मैनेजमेंट इन प्रोसेस इंडस्ट्रीज पर कार्यशाला हुई. […]

अभियंता भवन में 66 वां एनर्जी कंजरवेशन एंड मैनेजमेंट इन प्रोसेस इंडस्ट्रीज पर कार्यशाला

बीएसएल, ओएनजीसी व बीपीएससीएल के संयुक्त तत्वावधान में हुआ कार्यक्रम
बोकारो : दी इंस्टीयूशन ऑफ इंजीनियर्स बोकारो लोकल सेंटर की ओर से रविवार को सेक्टर पांच अभियंता भवन में 66 वां एनर्जी कंजरवेशन एंड मैनेजमेंट इन प्रोसेस इंडस्ट्रीज पर कार्यशाला हुई. उद्घाटन बीएसएल इडी ए भौमिक ने किया. आयोजन बीएसएल, ओएनजीसी व बीपीएससीएल के संयुक्त तत्वावधान में हुआ.
श्री भौमिक ने कहा : इंडस्ट्रीज को एनर्जी इफिसेंसी पर काम करने की जरूरत है. साथ ही स्टील इंडस्ट्रीज में एनर्जी इफिसिएंट टेक्नोलॉजी को इंट्रोड्यूस करने की जरूरत पर बल दिया. विशिष्ट अतिथि बीपीएससीएल सीइओ एके सिंह ने बीपीएससीएल द्वारा ऊर्जा संरक्षण के क्षेत्र में किये जा रहे विभिन्न प्रयासों की जानकारी दी.
लोकल सेंटर के चेयरमैन वाइएन सिंह ने कार्यशाला के प्रारूप व आज के परिपेक्ष्य में एनर्जी कंजरवेशन की महत्ता पर प्रकाश डाला. मनोज कुमार ने सभी तकनीकी पेपर्स की समीक्षा रिपोर्ट बतायी. संयुक्त सचिव एनपी श्रीवास्तव ने कार्यशाला में शामिल भी अतिथियों व प्रतिभागियों का स्वागत किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें