26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहले कर लें आर-पार फिर करेंगे 65 पार…

बोकारो :अबकी बार 65 पार… भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड प्रदेश के लिए यह स्लोगन लाइन जारी किया है. बोकारो के चौक-चौराहे पर भी इस स्लोगन से संबंधित बैनर-पोस्टर लगा हुआ है. लेकिन, बोकारो भाजपा में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक ओर भाजपा महिला मोर्चा दो फाड़ नजर आ रही है. वहीं दूसरी […]

बोकारो :अबकी बार 65 पार… भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड प्रदेश के लिए यह स्लोगन लाइन जारी किया है. बोकारो के चौक-चौराहे पर भी इस स्लोगन से संबंधित बैनर-पोस्टर लगा हुआ है. लेकिन, बोकारो भाजपा में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक ओर भाजपा महिला मोर्चा दो फाड़ नजर आ रही है. वहीं दूसरी ओर चंदनकियारी विधानसभा संबंधी वायरल ऑडियो पार्टी के लिए गड्ढा खोद रहा है. बोकारो जिला के हर विधानसभा क्षेत्र में राजनीति के लिए दो गुट नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर भी कई नेता एक-दूसरे के खिलाफ भड़ास निकाल रहे हैं.

नीतू सिंह बनाम लीला देवी का पीसी युद्ध : भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष लीला देवी 16 अगस्त को प्रेस वार्ता कर उपाध्यक्ष नीतू सिंह पर प्रहार किया. लीला देवी ने कहा : नीतू सिंह महिला मोर्चा की किसी पद पर नहीं हैं. इसका जवाब देते हुए नीतू सिंह ने 17 अगस्त को प्रेस वार्ता में कहा : भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जगरन्नाथ राम ने उन्हें कार्यसमिति सदस्य में शामिल किया था.
जबकि स्वयं लीला देवी ने ही उन्हें उपाध्यक्ष बनाया था. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दोनों नेत्रियों ने एक-दूसरे पर जमकर भड़ास निकाली. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर जिला महामंत्री संध्या रानी व नीतू सिंह में बहसबाजी चल रही है. बीच-बचाव करते हुए भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विनय कुमार सिंह ने संध्या रानी व लीला देवी को फोन करने की सलाह दी.
इस बार अमर बाउरी को हराने की बात : भाजपा की आंतरिक कलह का एक ओर उदाहरण चंदनकियारी में सामने आया है. भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नारायण साव व एक अन्य नेता का ऑडियो सामने आया है. इसमें नारायण साव चंदनकियारी के वर्तमान विधायक सह मंत्री अमर कुमार बाउरी पर कई आरोप लगा रहे हैं. साथ ही आगामी चुनाव में अमर कुमार बाउरी को हराने की बात कर रहे हैं. हालांकि अगले ही दिन श्री साव ने प्रेस वार्ता कर इस प्रकरण को साजिश करार दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें