26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परिणय सूत्र में बंधे 25 जोड़े

बोकारो : बोकारो विधायक बिरंची नारायण की ओर से बुधवार को चौथे सामूहिक कन्यादान समारोह का आयोजन किया गया. सेक्टर 01 स्थित अभियंता भवन में बोकारो विस क्षेत्र के आर्थिक रूप से कमजोर 25 जोड़ों को आशीर्वाद मिला. विधायक श्री नारायण ने कहा : कन्यादान को महान दान का दर्जा हासिल है. गरीब परिवार की […]

बोकारो : बोकारो विधायक बिरंची नारायण की ओर से बुधवार को चौथे सामूहिक कन्यादान समारोह का आयोजन किया गया. सेक्टर 01 स्थित अभियंता भवन में बोकारो विस क्षेत्र के आर्थिक रूप से कमजोर 25 जोड़ों को आशीर्वाद मिला. विधायक श्री नारायण ने कहा : कन्यादान को महान दान का दर्जा हासिल है. गरीब परिवार की बेटी की डोली उठने में आर्थिक परेशानियां विघ्न नहीं डाले, इसी उद्देश्य से यह आयोजन किया जाता है.मायके की कभी ना याद आये…: शाम छह बजे दूल्हा का आगमन हुआ.

दूल्हा आगमन के साथ ही शहनाई की धुन से माहौल उत्सवी हो गया. आधुनिक डीजे के साथ स्वागत समारोह हुआ. जयमाल की रस्म अदा की गयी. गायत्री पूजन विधि से हिंदू व इस्लाम के अनुसार मुस्लिम जोड़ों की शादी हुई. कन्यादान वधु के अभिभावकों ने किया, लेकिन बोकारो विधायक ने सामूहिक भूमिका निभायी. रूग्न गला व आजीवन सुखी रहने के आशीर्वाद के साथ जोड़ों को विदाई दी गयी.
बतौर मुख्य अतिथि विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय उपाध्यक्ष जगन्नाथ शाही ने कार्यक्रम में शामिल हुए. बोकारो फाउंडेशन ट्रस्ट की अध्यक्ष नीना नारायण ने बताया :23 हिंदू जोड़ा व 02 मुस्लिम जोड़ा को परिणय सूत्र में बांधा गया. विवाह समारोह में बोकारो डीसी कृपानंद झा, एसपी पी मुरुगन, बीएसएल के सीइओ पवन कुमार सिंह समेत जिला प्रशासन के कई अधिकारी, भाजपा बोकारो जिला टीम, स्वयंसेवी संगठन प्रतिनिधि व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें